यू-टर्न के बादशाह हैं केजरीवाल, कांग्रेस के साथ गठबंधन की बेकरारी से स्पष्ट है : तिवारी

Samachar Jagat | Friday, 22 Feb 2019 10:14:26 AM
Kejriwal, the King of U-turn, is clear from the recklessness of the coalition with Congress: Tewari

नयी दिल्ली। दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने गुरुवार को आप के राष्ट्रीय संयोजक और मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल पर ‘यू-टर्न का बादशाह’ होने का आरोप लगाते हुए कहा कि आगामी चुनाव के लिए कांग्रेस के साथ गठबंधन की सत्तारूढ़ पार्टी की बेकरारी से यह स्पष्ट है।

गौरतलब है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री ने गुरुवार को कहा था कि आप के नेता गठबंधन के लिए कांग्रेस को राजी करने की कोशिश करके थक चुके हैं, लेकिन इस संबंध में पार्टी की मंशा अच्छी नहीं लगती है। दिल्ली भाजपा प्रमुख ने कहा कि यह बहुत शर्मनाक है कि दिल्ली की 70 में से 66 सीटें जीतने वाली पार्टी कांग्रेस की चिरौरी कर रही है, जबकि उसके पास गठबंधन के लिए सदन में कोई सीट नहीं है।

अरविन्द केजरीवाल भारत में राजनीति बदलने आए थे, लेकिन अब स्वार्थपूर्ण हितों के लिए कांग्रेस की चिरौरी में जुटे हैं। उन्होंने कहा कि लोग अरविन्द केजरीवाल को समझ चुके हैं और लोकसभा चुनाव में उन्हें तथा उनकी पार्टी को उचित जवाब देंगे।
एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.