अमरिन्दर सिंह कर रहे हैं बदले की राजनीति: कालिया

Samachar Jagat | Thursday, 30 Aug 2018 04:44:29 PM
manoranjan kalia said amarinder singh doing the politics of exchange

जालंधर। पंजाब भारतीय जनता पार्टी के पूर्व अध्यक्ष एवं पूर्व मंत्री मनोरंजन कालिया ने कहा है कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह सरकार चलाने की बजाय बादल परिवार के साथ बदले की भावना से काम करने में ज्यादा उत्सुक दिखाई दे रहे हैं। मनोरंजन कालिया ने गुरुवार को जारी बयान में कहा कि जिस प्रकार न्यायमूर्ति रंजीत सिंह (सेवानिवृत्त) आयोग की रिपोर्ट का संज्ञान लिया है उससे यह बात साफ हो जाती है कि कैप्टन अमरिन्दर सिंह बदले की राजनीति कर रहे हैं।

शिवपाल के सेक्युलर मोर्चा को लगा झटका, राजभर ने कहा कि मोर्चा से उनकी पार्टी का कोई गठबंधन नहीं होगा

उन्होंने कहा कि ऐसा करके कांग्रेस ने गलत परम्परा शुरू की है। मनोरंजन कालिया ने कहा कि शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (एसजीपीसी) के खिलाफ विशेष प्रस्ताव (प्रिविलेज मोशन) पारित कर कांग्रेस ने एक-दूसरे को नीचा दिखाने की होड़ की शुुरुआत कर दी है। एसजीपीसी सिख समुदाय की सर्वोच्च धार्मिक संस्था होने के नाते अपना धार्मिक वर्चस्व बनाए रखने के के लिए प्रिविलेज मोशन के खिलाफ प्रतिक्रिया करना स्वाभाविक है और ये आने वाले समय में होगी।

राहुल साम्प्रदायिक ताकतों से देश को बचाने के लिए जा रहे है मानसरोवर यात्रा पर: अहमद

उन्होंने कहा कि जो कुछ बरगाड़ी में हुआ या उसके बाद हुआ, नहीं होना चाहिए था। इससे सभी पंजाबियों की भावनायें आहत हुई हैं। स्वर्ण मंदिर के पूर्व ग्रंथी सरदार हिम्मत सिंह तथा पूर्व विधायक हरबंस लाल जलाल ने अपने बयान को वापस लेने से न्यायमूर्ति रंजीत सिंह आयोग की रिपोर्ट पर प्रश्न चिह्न लग जाता है।

चारा घोटाला: लालू यादव ने किया CBI कोर्ट में आत्मसमर्पण, लगभग सौ दिनों बाद दोबारा जेल भेजे गए

उन्होंने कांग्रेस को आगाह किया है कि राजनीतिक दोषारोपण और बदले की भावना से काम करके पंजाब की शांति से छेड़छाड़ करने से बाज आए क्योंकि पंजाबियों ने इसके लिए भारी कीमत चुकाई है और कैप्टन सरकार उन प्रयासों के बारे में सोचे जिनसे ऐसी घटनाओं की भविष्य में पुनरावृत्ति न हो।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.