राष्ट्रीय सुरक्षा वोट लेने का जरिया: महबूबा का कांग्रेस पर पलटवार

Samachar Jagat | Friday, 03 May 2019 03:51:10 PM
National Security is for taking vote process,  Mehbooba Counterattack on Congress

श्रीनगर।  पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) की प्रमुख महूबूबा मुफ्ती ने संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (संप्रग) के शासन के दौरान सेना की सर्जिकल स्ट्राइक के बारे में कांग्रेस की ओर से सूची जारी करने पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए शुक्रवार को कहा कि वोट हासिल करने के लिए राष्ट्रीय सुरक्षा को चुनावी हथियार बना दिया गया है। 

Rawat Public School

जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री ने ट्विटर पर लिखा कि भारतीय जनता पार्टी के सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर किये गये शोर-शराबे तथा प्रचार के बाद अब कांग्रेस इसे प्रचारित कर रही है। उन्होंने कहा,‘‘यह दुखद है कि राष्ट्रीय सुरक्षा वोट हासिल करने का चुनावी जरिया बन चुका है। सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर भाजपा के शोर-शराबे के बाद अब कांग्रेस की बारी है। अचानक खुलासे को न्यायोचित नहीं ठहराया जा सकता। गौरतलब है कि कांग्रेस ने गुरुवार को संप्रग शासनकाल में हुई छह सर्जिकल स्ट्राइक की सूची जारी की थी। कांग्रेस ने यह भी दोहराया था कि उसने कभी भी सैन्य अभियानों का कभी राजनीतिक लाभ नहीं हासिल किया। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.