एयरस्ट्राइक पर सवाल उठाने पर पीएम मोदी ने साधा विपक्ष पर निशाना, कहा कि...

Samachar Jagat | Monday, 04 Mar 2019 04:40:52 PM
On questioning the air strikes, PM Modi targeted a conspicuous opposition, saying that ...

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अपने दो दिवसीय दौरे पर गुजरात पहुंचे। इस दौरान उन्होंने जामनगर से बांद्रा के बीच चलने वाली हमसफर एक्सप्रेस को झंडी भी दिखाई। जामनगर में पीएम मोदी ने भारयीय वायुसेना की एयर स्ट्राइक पर उठाए जा रहे सवालों को लेकर भी विपक्ष पर निशाना साधा। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि देश के लोग चाहते है कि आतंक खत्म हो। सेना कार्रवाई कर रही है, लेकिन कुछ लोगों को सेना की कार्रवाई पर भरोसा नहीं है। वे सवाल उठा रहे है। पीएम मोदी ने कहा कि मुझे अभी तक समझ में नहीं आया कि कुछ लोग अभी तक क्यों सेना पर सवाल करना चाहते हैं। 

 

प्रधानमंत्री ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर हवाई हमले के दौरान राफेल हमारे पास होता, तो न हमारा कोई विमान गिरता और न उनका कोई विमान बचता। पाकिस्तान को निशाने पर लेते हुए पीएम ने कहा कि भारत को तबाह करने की मंशा रखने वाले सरगना को यह देश नहीं छोड़ेगा। 


प्रधानमंत्री ने कहा पूरा देश इस बात से सहमत है कि आतंक का खात्मा होना चाहिए। हम सबको हमारी सेना पर विश्वास होना चाहिए। हमें गर्व करना चाहिए। फिर भी मुझे समझ नहीं आता कि क्यों कुछ लोग सेना पर सवाल उठा रहे है। पाकिस्तान पर निशाना साधते हुए कहा कि आतंकवाद एक बीमारी है। हम उसका जड से इलाज कर रहे है। आतंकवाद की जड़ पडोसी देश है, क्या हमें बीमारी का इलाज जड़ से नहीं करना चाहिए। 


विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि क्या सेना पर लोगों का यकीन नहीं है? देश को जवानों के पराक्रम पर गर्व है। इस दौरान मोदी ने कहा कि हमारा उद्देश्य है कि आतंकवाद खात्म करें लेकिन उनका उद्देश्य है कि मोदी को खत्म करें। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.