जंतर मंतर पर विपक्ष की रैली ‘फ्लॉप शो’ : मनोज तिवारी

Samachar Jagat | Thursday, 14 Feb 2019 01:09:46 PM
Opposition rally on 'Jantar Mantar' flop show: Manoj Tiwari

नयी दिल्ली।  दिल्ली प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने आप पर जंतर मंतर पर उसकी विपक्षी रैली को लेकर बुधवार को निशाना साधा और कहा कि अरविन्द केजरीवाल अब उन लोगों के साथ बैठे हैं जिन्हें उन्होंने तब भ्रष्ट करार दिया था जब वे भ्रष्टाचार के खिलाफ अभियान चला रहे थे। 

तिवारी ने कहा, ‘‘केजरीवाल नीत आप ने यहां ‘तानाशाही हटाओ, लोकतंत्र बचाओ’ रैली आयोजित की जिसमें केजरीवाल, ममता बनर्जी और एन चंद्रबाबू नायडू सहित विपक्षी नेताओं ने केंद्र की भाजपा नीत सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला बोला। उन्होंने कहा, ‘‘केजरीवाल की सूची में जो एक समय में ‘विलेन’ थे वे आज उनके ‘हीरो’ हैं। वे जंतर-मंतर पर उन लोगों के साथ धरने पर बैठे जिन्हें उन्होंने कभी भ्रष्ट कहा था।

तिवारी ने कहा कि उनके नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ता जंतर-मंतर का ‘‘शुद्धिकरण’’ करेंगे जहां आप की विपक्षी रैली हुई थी। उस जगह को प्रयागराज से लाये गए ‘‘गंगाजल’’ से धोया जाएगा। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.