कांग्रेस अध्यक्ष के रूप में राहुल ही सबकी पसंद : बघेल

Samachar Jagat | Friday, 21 Jun 2019 08:26:19 AM
Rahul as the Congress president, everyone likes: Bajale

नई दिल्ली। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता तथा छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा है कि राहुल गांधी को कांग्रेस अध्यक्ष बना रहना चाहिए क्योंकि वहीं कांग्रेस को एकजुट रख सकते हैं।

बघेल ने कांग्रेस अध्यक्ष से गुरुवार को उनके आवास पर मुलाकात के बाद पत्रकारों से कहा ‘‘सभ्री लोग राहुल गांधी को बराबर कांग्रेस अध्यक्ष के रूप में देखना चाहते हैं। गांधी ने जिस तरह से कांग्रेस को मजबूत बनाने की लडाई लडी है उसको देखते हुए किसी भी कांग्रेस कार्यकर्ता को उनके नेतृत्व में किसी तरह का संदेह नहीं है।’’

गौरतलब है कि गांधी ने लोकसभा चुनाव के परिणाम आने के बाद गत 25 मई को पार्टी की हार की जिम्मेदारी लेते हुए कांग्रेस कार्य समिति में अपने इस्तीफे की पेशकश की थी। हालांकि कार्य समिति ने उनकी पेशकश को नामंजूर कर पार्टी संगठन में आमूलचूल परिवर्तन करने के लिए उनको अधिकृत कर दिया था। 

इस बीच सूत्रों ने बताया कि गांधी अपने इस्तीफे पर अभी अडे हुए हैं हालांकि उनसे इस्तीफा नहीं देने का आग्रह करते हुए कांग्रेस के दिग्गज लगातार उनसे मिल रहे हैं।  -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.