राहुल गांधी ने पीएम मोदी को बताया झूठा, बोले-वो करते है नकली वादे, जो कभी पूरे नहीं होंगे

Samachar Jagat | Thursday, 09 May 2019 02:58:35 PM
Rahul Gandhi told PM Modi, False - They do fake promises, which will never be fulfilled

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरुवार को हरियाणा के सिरसा लोकसभा क्षेत्र से अशोक तंवर के लिए लोकसभा चुनाव प्रचार करने पहुंचे। राहुल गांधी ने यहां एक चुनावी जनसभा को संबोधित भी किया। इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर आरोप लगाए। उन्होंने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए उन्हें झूठा बाताया। 

जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि मैं सिरसा की जनता और किसानों को बताना चाहता हूं कि मोदी नकली वादे करते है, जो कभी पूरे नहीं होंगे। 15 लाख नहीं आने वाले, लेकिन मेरा वादा है कि 72 हजार जरूर जाएंगे।

इसके बाद राहुल गांधी ने कहा कि अनिल अंबानी ने कभी जहाज तक नहीं बनाया, भाजपा सरकार ने उसे राफेल बनाने का कांट्रैक्ट दे दिया। ये सरासर गलत है, मामले में जो घपले और ठगी हुई है। उसका सच जल्दी ही लोगों के सामने आ जाएगा। कांग्रेस अध्यक्ष ने चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि मोदी जी ने 2014 में हर साल दो करोड़ युवाओं को रोजगार देने का वादा किया था। लोगों के खाते में 15 लाख रुपए देने का वादा किया था। किसानों के हितों की बात भी की थी। 

राहुल गांधी ने कहा कि लेकिन इन चुनावों में वह इन सब बातों को भूल चुके है। वह चुनावों में नफरत का बीज बो रहे है। वह लोगों को आपस में लडा रहे है। वह मंच से अब न युवाओं की बात करते है, न किसानों की और न रोजगार की। 
 

मुझे प्रधानमंत्री नहीं मानकर संविधान का अपमान कर रही हैं ममता: मोदी

मोदी सरकार बनी तो पिछड़ों के आरक्षण में 10 प्रतिशत की कटौती तय : तेजस्वी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.