राजस्थान: कांग्रेस नेताओं की बयानबाजी जारी

Samachar Jagat | Wednesday, 05 Jun 2019 04:58:35 PM
Rajasthan Congress leaders continue rhetoric

जयपुर। राजस्थान में सत्तारूढ़ कांग्रेस के एक विधायक ने बुधवार को कहा कि लोकसभा चुनाव में पार्टी की करारी हार की जिम्मेदारी मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को लेनी चाहिए। इसके साथ ही विधायक पृथ्वीराज मीणा ने उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट को मुख्यमंत्री बनाने की मांग की है। लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को राज्य में सभी 25 सीटों पर हार का मुंह देखना पड़ा और उसके बाद से पार्टी में खेमेबाजी और खींचतान चल रही है। 

वन विभाग के सहयोग से स्कूली बच्चे सीखेंगे बीज रोपण और पौधों की देखरेख करना : जावड़ेकर

टोडाभीम सीट से कांग्रेस विधायक मीणा ने यहां पार्टी के प्रदेश मुख्यालय में कहा, जब पार्टी सत्ता में होती है तो हार की जिम्मेदारी मुख्यमंत्री की होती है और अगर पार्टी विपक्ष में होती है तो यह जिम्मेदारी पार्टी अध्यक्ष की रहती है। उन्होंने कहा, सचिन पायलट को मुख्यमंत्री बनाया जाना चाहिए। यह मेरी व्यक्तिगत राय है। मीणा ने कहा कि वह यह बात पहले भी कह चुके हैं क्योंकि विधानसभा चुनाव में पार्टी उन्हीं के कारण जीती। 

एक जैसा खाना-पीना हो, फूलों का गुलदस्ता ना दिया जाए : नौसेना प्रमुख ने जारी किए दिशा-निर्देश

उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री गहलोत ने हाल ही में एक टीवी चैनल को साक्षात्कार में कहा कि प्रदेश अध्यक्ष सचिन पायलट को कम से कम जोधपुर सीट पर पार्टी की हार की जिम्मेदारी तो लेनी ही चाहिए क्योंकि वह वहां शानदार जीत का दावा कर रहे थे। इसके बाद गहलोत व पायलट के समर्थन में अलग -अलग बयान आ रहे हैं। -एजेंसी

बीजेपी-तृणमूल का पोस्टकार्ड युद्ध: तृणमूल कांग्रेस नेताओं और समर्थकों ने ये लिखकर पीएम मोदी को भेजे 10 हजार पोस्टकार्ड



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.