स्मृति ईरानी बोलीं, राहुल गांधी निम्न स्तर की राजनीति कर रहे हैं 

Samachar Jagat | Saturday, 22 Sep 2018 12:09:11 PM
Smriti Irani said, Rahul Gandhi is doing low level politics

सूरत। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखे हमलों के एक दिन बाद केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी ने शुक्रवार को कहा कि राहुल गांधी निम्न स्तर की राजनीति कर रहे हैं। गुरुवार को राहुल गांधी ने राजस्थान के डूंगरपुर जिले में एक जनसभा में स्पष्ट तौर पर मोदी की ओर इशारा करते हुए कहा था कि अब लोगों को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि देश का “चौकीदार” “चोर” है।

गांधी ने याद दिलाया कि मोदी ने कहा था कि वे देश के प्रधानमंत्री नहीं, बल्कि इसके 'चौकीदार’ बनना चाहते हैं। आदिवासी बहुल सागवाड़ा में एक रैली में गांधी ने राफ़ेल लड़ाकू विमान सौदे पर मोदी की चुप्पी और भगोड़े कारोबारी विजय माल्या को वापस लाने में सरकार की विफलता की ओर इशारा करते हुए कहा कि गली-गली में शोर है, हिन्दुस्तान का चौकीदार चोर है।

BIRTHDAY SPECIAL: अपनी दिलकश आवाज से करोड़ों दिल पर राज करने वाले कुमार शानू का सितारा इस फिल्म से चमका

ईरानी ने कहा कि गुरुवार को गांधी द्बारा की गई टिप्पणियां उनकी परवरिश को दर्शाती हैं। उन्होंने एक कार्यक्रम से इतर यहां संवाददाताओं से कहा कि इस तरह की टिप्पणी कर वह निम्न स्तर की राजनीति का उदाहरण पेश कर रहे हैं। एक तरफ वह प्रधानमंत्री को गले लगाते हैं और प्रेम की राजनीति की बात करते हैं।

लेकिन प्रधानमंत्री पर की गई उनकी टिप्पणी साबित करती है कि उनमें संसद के साथ-साथ देश के सामने भी झूठ बोलने की क्षमता है। ईरानी यहां तीन दिवसीय प्रदर्शनी सोर्स इंडिया 2018 का उद्घाटन करने पहुंची थीं। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.