राहुल गांधी के खिलाफ मानहानी का मुकदमा दायर करेंगे सुशील मोदी, यह है वजह

Samachar Jagat | Tuesday, 16 Apr 2019 02:42:54 PM
Sushil Modi to file defamation suit against Rahul Gandhi

नई दिल्ली। बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ मानहानि का केस करेंगे। भाजपा नेता और बिहार के उपमुख्यमंत्री का कहना है कि वह पटना कोर्ट में राहुल गांधी के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर करेेंगे। कांग्रेस अध्यक्ष के बयान से करोडों लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचा है। उन्होंने करोडों लोगों को चोर बताया है। 


आपको बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष ने अपने एक बयान में कहा था कि मोदी सरनेम वाले सभी लोग चोर है। इस बयान से बिहार के मुख्यमंत्री सुशील मोदी मोदी नाराज है। दरअसल, कांग्रेस अध्यक्ष ने एक रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी सरनेम वाले सभी लोगों को चोर कह डाला था। राहुल गांधी के इस बयान से सुशील मोदी नाराज है। वे कांग्रेस अध्यक्ष के खिलाफ मानहानि का केस दयार करने की धमकी दे रहे है। 

गौरतलब है कि राहुल गांधी ने शनिवार को कर्नाटक में एक जनसभा को संबोधि​त किया था। इस दौरान राहुल गांधी को कहा था कि चौकीदार 100 फीसदी चोर है। सारे चोरों के उपनाम मोदी क्यों है? कांग्रेस अध्यक्ष के इस बयान से बिहार के उपमुख्यमंत्री गुस्सा है। इस पर उनका कहना है कि यह बयान करोडो मोदी उपनाम वाले लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाला है। 

सुशील मोदी ने कहा कि इस बयान के द्वारा कांग्रेस अध्यक्ष ने करोडों मोदी उपनाम वाले लोगों को चोर ठहराया है। राहुल गांधी ने कहा था कि नीरव मोदी, मेहुल चौकसी, ललित मोदी, माल्या, अनिल अंबानी और नरेंद्र मोदी चोरों का एक पूरा गिरोह है। इसके साथ ही राहुल ने कहा था कि मेरा एक सवाल है। सभी चोरों का उपनाम मोदी क्यों है? 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.