28वां शास्त्री हॉकी टूर्नामेंट 17 नवंबर से

Samachar Jagat | Tuesday, 14 Nov 2017 06:01:25 PM
28th Shastri Hockey Tournament from Nov 17

नई दिल्ली। देश के प्रतिष्ठित लाल बहादुर शास्त्री टूर्नामेंट का 28वां संस्करण यहां मेजर ध्यानचंद नेशनल स्टेडियम में 17 से 24 नवंबर तक खेला जाएगा जिसमें आठ टीमें हिस्सा लेंगी। विजेता को दो लाख रूपये और उपविजेता टीम को एक लाख रूपये का पुरस्कार मिलेगा।

जडेजा के पास नंबर वन बनने का मौका

टूर्नामेंट सोसायटी में मंगलवार को एक बयान में बताया कि पिछले टूर्नामेंट में आठ टीमों में पीएनबी विजेता और नामधारी एकादश उपविजेता रही थी। टूर्नामेंट के 28वें संस्करण में आठ टीमों ने अपनी भागीदारी की पुष्टि की है जिसमें गत चैंपियन पंजाब नेशनल बैंक, रेलवे, एयर इंडिया, इंडियन ऑयल, वायुसेना, दिल्ली एकादश, बीएसएफ और सीएजी शामिल हैं।

द. अफ्रीका दौरे करूंगा सर्वश्रेष्ट प्रदर्शन : हार्दिक पांड्या

हॉकी विशेषज्ञों की एक समिति का भी गठन किया गया है जो हर मैच में सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी का चयन करेगी। टूर्नामेंट के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी को 11000 रूपये का पुरस्कार दिया जाएगा। इसके अलावा फेयर प्ले ट्राफी के लिये भी 11000 रूपये का पुरस्कार दिया जाएगा। टूर्नामेंट के शीर्ष स्कोरर को भी ट्राफी दी जाएगी।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2017 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.