इंग्लैंड में बल्लेबाजों पर कहर बरपा रहा है ये भारतीय गेंदबाज, चार मैचों में ही झटक दिए 32 विकेट

Samachar Jagat | Saturday, 14 Sep 2019 12:40:45 PM
Ashwin shocks 32 wickets in four matches

खेल डेस्क। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 2 अक्टूबर से शुरू होने वाली तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम में शामिल स्टार ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन इन दिनों इंग्लैंड की धरती पर अपनी गेंदबाजी का जलवा दिखा रहे हैं।

दो बार संन्यास लेने के बाद 36 साल की उम्र में वापसी करेंगी ये पूर्व विश्व नम्बर वन टेनिस खिलाड़ी

अश्विन ने काउंटी क्रिकेट में नॉटिंघमशायर की ओर से खेलते हुए केंट के खिलाफ नौ विकेट झटके हैं। उन्होंने मैच की दूसरी पारी में 89 रन देकर 5 विकेट हासिल किए। अश्विन ने बल्लेबाजी में भी हाथ दिखाते हुए नॉटिंघमशायर की दूसरी पारी में 55 रन बनाए, हालांकि इस पारी के बावजूद वह अपनी टीम की हार नहीं टाल सके।

अब भारतीय टीम की ओर से खेलना चाहता है ये विदेशी क्रिकेटर

440 रन का पीछा करते हुए नॉटिंघमशायर की टीम दूसरी पारी में केवल 212 रन पर ही ढेर हो गई। भारत की सीमित ओवरों की टीम से बाहर चल रहे अश्विन काउंटी क्रिकेट के इस सत्र के चार मैचों में 32 विकेट हासिल कर चुके हैं।  वह नॉटिंघमशायर की ओर से खेलते हुए 7 पारियों में चार बार 5 विकेट लेने की उपलब्धि अपने नाम दर्ज करवा चुके हैं। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.