हार्दिक पंड्या के महिलाओं के खिलाफ विवादित टिप्पणी पर कप्तान कोहली ने दिया बड़ा बयान

Samachar Jagat | Friday, 11 Jan 2019 12:52:47 PM
Captain Kohli gives big comment on controversial remarks against women of Hardik Pandya

स्पोर्टस डेस्क। भारतीय टीम के ऑलराउंडर खिलाडी हार्दिक पांड्या और केएल राहुल ने लोकप्रिय टीवी शो 'कॉफी विद करण' में कई ऐसे जवाब दिए जिससे भारतीय क्रिकेट फैंस नाराज हो गए है। इस शो में जहां उन्होंने विराट कोहली को पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर से बेहतर बताया है। तो वहीं महिलाओं पर भी विवादित टिप्पणियां की थी। इसके बाद बीसीसीआई की प्रशासको की समिति सीओए के प्रमुख विनोद राय ने हार्दिक और राहुल पर दो वनडे मैच का प्रतिबंध लगाने की सिफारिश की है। यह मामला बीसीसीआई के लीगल सेल को भेज दिया गया है। भारतीय मैनेजमेंट और टीम इंडिया अंतिम फैसले का इंतजार कर रहे हैै।  
 
भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने पांड्या को लेकर कहा कि ये उनकी व्यक्तिगत राय थी। हम फैसले का इंताजार कर रहे है। टीम इंडिया इस राय पर साथ नहीं खडी है। भारतीय क्रिकेट टीम की नजर में बदलाव करना सही नहीं है। फैसला आने के बाद ही कॉम्बिनेशन डिसाइड किया जाएगा। 


इसके बाद टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने कहा कि हमारा पूरा ध्यान विश्व कप पर है। हमें पता है कि टीम को किस दिशा में ले जाना है। बता दें कि शो का प्रसारण रविवार को हुआ था। हालांकि हार्दिक ने अपनी विवादित टिप्पणी पर मांफी भी मांग ली थी। हार्दिक पांड्या ने कहा कि इसके जरिए वह न तो किसी को दुख और न ही किसी का अपमान करना चाहते थे। अगर किसी की भावनाओं को ठेस पहुंची हो तो वह माफी मांगते है!

पांड्या फिल्म निर्माता करण जौहर द्वारा होस्ट किए जाने वाले शो में अपने साथी केएल राहुल के साथ थे। इस शो में उन्होंने कई विवादित कमेंट्स किए थे। इसके बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर काफी आलोचना की थी। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.