पाकिस्तान में क्रिकेट एक धर्म की तरह: कोलिंगवुड

Samachar Jagat | Wednesday, 13 Sep 2017 05:15:22 PM
पाकिस्तान में क्रिकेट एक धर्म की तरह: कोलिंगवुड

लाहौर। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान पॉल कोलिंगवुड ने कहा है कि पाकिस्तान में क्रिकेट एक धर्म के समान है और यहां का वातावरण मैदान पर खिलाडिय़ों को खास बनाता है। 

कोलिंगवुड पाकिस्तान में खेलने आई विश्व एकादश टीम का हिस्सा है लेकिन मंगलवार को हुए पहले ट्वंटी-20 मैच में उन्हें अंतिम एकादश में खेलने का मौका नहीं मिला था। 

कोलिंगवुड ने मैच के बाद संवाददाता सम्मेलन में कहा, मैं अभी 41 साल का हूं और सच पूछिए तो मैं फिर से ट्वंटी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच में वापसी करना चाहता हूं। मैं इसे लेकर काफी उत्साहित हूं। 

पिछली बार जब मैं पाकिस्तान आया था तो मैंने पाया था कि क्रिकेट पाकिस्तान में धर्म की तरह है। क्रिकेट के लिए यहां का वातावरण काफी शानदार है जो मैदान पर आपको खास बनाता है। 

कोलिंगवुड ने जनवरी 2011 में आस्ट्रेलिया के खिलाफ अपना आखिरी ट्वंटी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेला था। उसके पांच साल बाद एक बार फिर से उन्हें अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने को मौका है। इंग्लिश मैन को उम्मीद है कि पाकिस्तान और विश्व एकादश के बीच होने वाले दूसरे ट्वंटी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच में उन्हें फिर से खेलने का मौका मिलेगा। 

पूर्व कप्तान ने कहा, मुझे खुद पर बहुत गर्व है। बुधवार को मैं नेट पर अभ्यास के लिए बाहर आया था और मुझे ऐसा लगा कि मैं फिर से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच खेल रहा हूं। जब मैंने 2011 में संन्यास लिया था उसके बाद फिर से खेलने को लेकर मैं बहुत उत्साहित हूं।

राष्ट्रीय कुश्ती चैंपियनशिप में नहीं लागू होगा दो दिन का नियम

युवाओं के साथ अनुभव साझा करना अहम: श्रीजेश

पाक दौरे पर टी-20 शृंखला खेलेगा वेस्टइंडीज: पीसीबी

 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2017 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.