यहां तक कि उनके स्पिनर भी इंग्लैंड में मुरलीधरन लग रहे थे : जडेजा

Samachar Jagat | Monday, 28 Nov 2016 11:15:44 PM
यहां तक कि उनके स्पिनर भी इंग्लैंड में मुरलीधरन लग रहे थे : जडेजा

मोहाली। रविचंद्रन अश्विन भले ही इंग्लैंड के बल्लेबाजों के लिए मुश्किल गेंदबाज साबित हो रहे हों लेकिन उनके स्पिन जोड़ीदार रविंद्र जडेजा ने सोमवार को कहा कि यह काफी कुछ इस बात पर निर्भर करता है कि कौन सी टीम मैच में दबदबा बनाए है।

जडेजा ने मोईन अली का जिक्र करते हुए कहा कि हम जब इंग्लैंड गए थे तब तो उनके स्पिनर ऐसे ही लग रहे थे कि मुरलीधरन गेंद डाल रहा है।

इस पर बैठे हुए सभी लोग हंसने लगे। अश्विन तीसरे भारतीय क्रिकेटर हैं जिन्होंने एक ही सत्र में 500 रन बनाए हैं और 50 विकेट चटकाए हैं।

यह पूछने पर कि अश्विन का खतरा इंग्लैंड के शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों के दिमाग पर काम कर रहा है तो जडेजा ने कहा कि टेस्ट क्रिकेट में, काफी कुछ हालात पर निर्भर करता है। अगर आपकी टीम अच्छी स्थिति में है तो निश्चित रूप से विपक्षी टीम जूझेगी। मेरी राय में अगर टीम ने बढ़त बनाई हुई है तो उस विशेष टीम के बल्लेबाज और गेंदबाज ज्यादा खतरनाक दिखाई देंगे।

जब जानी बेयरस्टो से यही सवाल पूछा गया कि अश्विन भी एलिस्टेयर कुक के दिमाग पर हावी हो रहे हैं तो उन्होंने अपने कप्तान का बचाव करते हुए कहा कि पहली बात तो, कुक किसी भी टेस्ट बल्लेबाज द्वारा बनाए गए सबसे ज्यादा रनों के मामले में शीर्ष 10 में पहुंचे। इसलिए मुझे नहीं लगता कि इस संदर्भ में कोई ज्यादा परेशानी है। उन्होंने दुनिया के किसी भी आक्रमण के खिलाफ लंबे समय तक काफी रन जुटाए हैं।

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.