विश्व कप का प्रबल दावेदार है भारत : अजहरूद्दीन

Samachar Jagat | Tuesday, 14 May 2019 02:31:33 PM
India is the strongest contender for the World Cup: Azharuddin

हैदराबाद। पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरूद्दीन ने भारत को विश्व कप का प्रबल दावेदार बताते हुए कहा कि विराट कोहली के पास बेहतरीन गेंदबाज हैं जो खिताब दिला सकते हैं। भारत के लिए 99 टेस्ट में 6215 रन और 334 वनडे में 9378 रन बना चुके अजहर ने कहा कि हमारे पास अच्छा मौका है।

Rawat Public School

हमारे पास बहुत अच्छी टीम है। गेंदबाज बहुत अच्छे हैं। बहुत से लोग कह रहे हैं कि विकेट गेंदबाजों के मददगार हुए तो दिक्कत होगी लेकिन हमारे गेंदबाज भी तो विरोधी टीम को आउट कर सकते हैं। हमारे पास विश्व स्तरीय गेंदबाज हैं। उन्होंने कहा कि हमारे पास बहुत अच्छी टीम है। यदि हम नहीं जीते तो मुझे बहुत निराशा होगी।

जसप्रीत बुमराह की अगुवाई में भारत के पास तेज गेंदबाजी के लिये बेहतरीन आक्रमण है जिसमें मोहम्मद शमी, भुवनेश्वर कुमार और हार्दिक पांड्या शामिल हैं। अजहर ने कहा कि भारत नंबर एक टीम है जबकि इंग्लैंड दूसरे और ऑस्ट्रेलिया तीसरे स्थान पर है। क्रिकेट में कुछ पता नहीं चलता। कुछ भी हो सकता है। मैच के दिन अच्छा खेलने वाली टीम जीतेगी। उलटफ़ेर भी होंगे। भारत को पहला मैच पांच जून को साउथम्पटन से खेलना है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.