बल्लेबाजी करना मुश्किल था लेकिन जीतने में कामयाब रहे : धोनी

Samachar Jagat | Wednesday, 10 Apr 2019 04:29:08 PM
It was difficult to bat but managed to win: Dhoni

चेन्नई। आईपीएल के 12वें संस्करण में भी अपने दबदबे को बरकरार रखते हुए चेन्नई सुपर किंग्स ने कोलकाता नाईट राइडर्स को पटखनी देने के बाद कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने कहा कि इस मैदान पर बल्लेबाजी करना मुश्किल था लेकिन हम मुकाबला जीतने में कामयाब रहे।

मुकाबले को सात विकेट से जीतने के बाद धोनी ने कहा कि डेरेन ब्रावो के टीम में नहीं होने से टीम के संतुलन में थोड़ी मुश्किलें आती है क्योंकि वह बेहतरीन ऑलरांउडर है और डेविड भी टीम में नहीं है। इसलिए यह थोड़ा मुश्किल है। धोनी ने कम स्कोर वाला मुकाबला होने के लिए कहा कि मुझे नहीं लगता कि हम ऐसी धीमी गति वाले पिच पर खेलना पंसद करेंगे।

ऐसी पिच पर कम स्कोर वाले मुकाबले होते है। धीमी पिच पर हमारे बल्लेबाजों को भी बल्लेबाजी करने में थोड़ी परेशानी आती हैं। यहां पहले बल्लेबाजी करना थोड़ा मुश्किल है लेकिन ओस गिरने के बाद यह बल्लेबाजी करने के लिये आसान हो जाती है। उन्होंने कहा कि हरभजन सिंह और इमरान ताहिर के अनुभव का टीम को खूब लाभ मिलता हैं।

हरभजन ने जितने भी मुकाबले खेले है सभी में अच्छा प्रदर्शन किया हैं। इमरान को जब भी गेंदबाजी सौंपी गई उन्होनें उतनी बार अच्छा प्रदर्शन किया है। धोनी ने कहा कि कुल मिलाकर हमारी गेंदबाजी इकाई मजबूत है लेकिन जैसे ही हम सपाट और तेज गति वाली पिचों पर खेलेंगे जहां छोटी बाउंड्री होंगी तब हमें देखना होगा कि कौन से अंतिम ग्यारह खिलाड़ी टीम के संतुलन के लिये सही रहेंगे।

मंगलवार को कोलकता के खिलाफ चेन्नई के घरेलू मैदान पर खेले गए मुकाबले में चेन्नई ने टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी का फैसला किया था। कोलकता केवल 108 रन ही बना पायी थी। टीम की ओर से सबसे ज्यादा रन आंद्रे रसेल ने 44 गेंदो पर 50 रन बनाए। चेन्नई की ओर से दीपक चाहर ने 20 रन देकर तीन विकेट चटकाए जिसके लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच पुरस्कार के लिए चुना गया था।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.