मेरीकोम की नजरें स्वर्ण पदक पर

Samachar Jagat | Thursday, 10 Oct 2019 03:52:42 PM
Mary Kom eyeing gold medal

उलान उदे। भारतीय स्टार एम सी मेरीकोम (51 किलो) भले ही महिला विश्व चैम्पियनशिप में आठवां पदक पक्का करके सफलतम मुक्केबाज बन गई लेकिन उनका मानना है कि अभी काम अधूरा है। छह बार की चैम्पियन मेरीकोम ने 51 किलोवर्ग में कोलंबिया की वालेंशिया विक्टोरिया को हराकर सेमीफाइनल में जगह बनाई।


loading...

उन्होंने जीत के बाद कहा ,‘‘ यह आसान था । उन्होंने कहा ,‘‘ प्री क्वार्टर फाइनल की तुलना में यह आसान था । मैने शुरू ही में उस पर दबाव बना दिया । वह आक्रामक होने की कोशिश कर रही थी लेकिन मैने अपने मौकों का इंतजार किया । प्री क्वार्टर फाइनल में मिली जीत कठिन थी। सेमीफाइनल में उनका सामना यूरोपीय चैम्पियनशिप और यूरोपीय खेलों की स्वर्ण पदक विजेता बुसेनाज काकिरोग्लू से होगा।

मेरीकोम ने कहा ,‘‘ यह उससे मेरा पहला मुकाबला है लेकिन पिछले दो प्रतिद्वंद्वियों से भी यह पहला मुकाबला था । मैं इसकी परवाह नहीं करती । मैं हमेशा से कहती आई हूं कि मैं अपनी ओर से सर्वश्रेष्ठ कोशिश करूंगी लेकिन नतीजे मेरे हाथ में नहीं हैं। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.