मोर्गन को हमेशा से मुझ पर भरोसा था: राशिद

Samachar Jagat | Saturday, 13 Jul 2019 01:05:40 PM
Morgan always believed in me: Rashid

बर्मिघम। इंग्लैंड के लेग स्पिनर आदिल राशिद ने कहा कि कप्तान इयोन मोर्गन को विश्व कप के लीग चरण में औसत प्रदर्शन के बावजूद उनकी क्षमता पर हमेशा से भरोसा था। सेमीफाइनल से पहले राशिद ने 54 रन देकर आठ विकेट लिए थे। मोर्गन ने हालांकि सेमीफाइनल में भी उन पर भरोसा किया और उन्होंने आस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन विकेट लिए।

Rawat Public School

राशिद ने आईसीसी की वेबसाइट पर कहा कि उन्हें मुझ पर पहले दिन से भरोसा था। उन्होंने कहा कि कई मैचों में आप अच्छा नहीं खेल सकेंगे लेकिन क्रिकेट में यह होता है। उन्हें यकीन था कि मैं वापसी करूंगा। मैने जितने कप्तानों के साथ खेला है, उनमें वह सर्वश्रेष्ठ है। उन्हें मेरे खेल के बारे में सब कुछ पता है।

उन्होंने स्वीकार किया कि कंधे की चोट के कारण वह लगातार गुगली नहीं डाल पा रहे। उन्होंने कहा कि मुझे कंधे में दिक्कत थी तो मैने उतनी गुगली नहीं डाली। मुझे पता है कि वह मेरा सबसे बड़ा हथियार है। मुझे पता है कि मुझे यह गेंद डालनी ही है, भले ही कंधे में दर्द क्यों ना हो। फाइनल के बारे में उन्होंने कहा कि मैं कड़ी मेहनत करके लय कायम रखने की कोशिश करूंगा।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.