खिलाड़ी अपनी गलतियों में तुरंत सुधार करें: विराट

Samachar Jagat | Monday, 13 Aug 2018 04:24:19 PM
Players improve their mistakes immediately: Virat

लंदन। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने लाड्र्स में मिली शर्मनाक हार के बाद खिलाड़यिों को तीसरे टेस्ट से पूर्व अपनी गलतियों को स्वीकार कर उसमें सुधार के लिये चेताया है।

पांच मैचों की सीरीज  में पहले ही पिछड़ गयी भारतीय टीम रविवार को दूसरे लाड्र्स टेस्ट के चौथे ही दिन पारी और 159 रन से इंग्लैंड के हाथों मैच हार गयी। वह अब सीरीज  में 0-2 से पिछड़ गयी है और नाटिघम में तीसरे टेस्ट में हार के साथ गंवाने की कगार पर है। 

विराट दूसरे मैच में मिली हार से काफी निराश हैं जो उनकी प्रतिक्रिया में भी दिखाई दिया। भारतीय कप्तान ने कहा कि खिलाड़यिों को अपनी गलतियां स्वीकार करनी होंगी और तीसरे मैच से पूर्व उसमें तुरंत सुधार भी करना होगा। उन्होंने मैच के बाद कहा, लोग कह रहे हैं कि हम खराब मौसम के बीच खेल रहे थे, यदि हम इन स्थितियों के बारे में पहले सोचते तो योजना ही नहीं बना पाते। हमें अब केवल अपनी गलतियों को सुधारना होगा, इसके अलावा और कोई विकल्प नहीं है।

लाड्र्स टेस्ट वर्षा से प्रभावित रहा और पहले दिन का खेल बारिश से धुल गया जबकि बाकी दिन भी मौसम का प्रभाव मैच पर रहा जिससे स्पिनरों को कोई फायदा नहीं मिला। मैच में तेज गेंदबाज  के बजाय दूसरे स्पिनर को उतारना भी विराट की गलती मानी गयी और बतौर कप्तान उन्हें खराब टीम संयोजन चुनने के लिये आलोचना का शिकार होना पड़ा है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.