अब मकाऊ ओपन जीतना है सिंधू का अगला लक्ष्य

Samachar Jagat | Monday, 28 Nov 2016 02:55:46 PM
अब मकाऊ ओपन जीतना है सिंधू का अगला लक्ष्य

ओलंपिक रजत पदक विजेता और तीन बार की मकाऊ ओपन चैंपियन पीवी सिंधू एक बार फिर इस टूर्नामेंट में जलवा बिखेरने को तैयार हैं। सिंधू की नजर अपना खिताब बचाने के साथ-साथ चौथी बार इस खिताब को जीतने पर है। टूर्नामेंट की शुरुआत मंगलवार से होगी।

पिछले दो हफ्तों में चाइना ओपन खिताब के जरिए अपना पहला सुपर सीरीज प्रीमियर खिताब जीतने के साथ-साथ हांग कांग ओपन सुपर सीरीज की उपविजेता रहने वाली सिंधू इस बार मकाऊ ओपन में दूसरी वरीयता प्राप्त खिलाड़ी हैं। टूर्नामेंट में उनका पहला मुकाबला चीन की यू हान से होगा।

टूर्नामेंट में सिंधू को हमवतन साइना नेहवाल से भी चुनौती मिल सकती है जो कि इंजरी के बाद धीरे-धीरे लय में लौटती नजर आ रही हैं। साइना का पहला मुकाबला इंडोनेशिया की रमादीनी से होगा। वहीं, पुरुषों के सिंगल्स मुकाबलों में सबकी नजरें भारत के समीर वर्मा पर टिकी होंगी जो पिछले हफ्ते हांग कांग ओपन के उप-विजेता रहते हुए प्रभाव छोड़ने में सफल रहे थे।

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.