मैं मां हूं, मैं धोखा नहीं कर सकती हूं: सेरेना

Samachar Jagat | Monday, 10 Sep 2018 02:02:56 PM
Serena Williams said I am a mother, I can not cheat

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

न्यूयार्क। 23 बार की ग्रैंड स्लेम चैंपियन और दुनिया की बेहतरीन टेनिस खिलाडिय़ों में शुमार अमेरिका की सेरेना विलियम्स को शायद पहली बार किसी मुकाबले में विवादों के साथ आरोपों का सामना करना पड़ा है, और यह सब उनके घरेलू मैदान पर पसंदीदा यूएस ओपन टूर्नामेंट के फाइनल में हुआ जहां उन्हें कॅरियर की सबसे निराशाजनक हार का घूट भी पीना पड़ गया।

महिला कांस्टेबल के साथ पुलिसकर्मी और उसका भाई कई दिनो तक करते रहे ये घिनौना काम, और फिर...

सेेरेना और जापान की नाओमी ओसाका के बीच यूएस ओपन का महिला एकल फाइनल वर्ष के आखिरी ग्रैंड स्लेम का सबसे विवादास्पद मैच बन गया है जहां ओसाका ने लगातार सेटों में 6-2, 6-4 से जीत अपने नाम कर लिया। हालांकि इस मैच में अमेरिकी खिलाड़ी शुरूआत से विवादों में घिरी रहीं जहां उनका मार्गेट कोर्ट के रिकॉर्ड 24वें ग्रैंड स्लेम की बराबरी का सपना तो टूटा ही मैच में उनपर धोखा करने का आरोप भी लग गया।

2019 में पेश किया जाएगा मारुति सुजुकी की छठी पीढ़ी WagonR का नया मॉडल, जानें कीमत और फीचर्स

सेरेना पर पुर्तगाली चेयर अंपायर कार्लाेस रामोस ने बॉक्स में बैठे कोच पैट्रिक मोरातोगलु से निर्देश लेने का आरोप लगाते हुए उनपर अंक पेनल्टी लगा दी। सेरेना को मैच में एक नहीं तीन बार नियम उल्लंघन के लिए पेनल्टी झेलनी पड़ी।

B'Day Spl: अक्षय कुमार को ऐसे मिली थी पहली फिल्म, जानें फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी उनकी ये दिलचस्प बातें

उन्हें चेयर अंपायर रामोस के निर्णय पर गुस्सा दिखाते हुए उनपर जुबानी हमला करने के लिए एक गेम की पेनल्टी भी लगाई गई। सेरेना के ओसाका द्वारा उनकी सर्विस ब्रेक करने के बाद रैकेट पटककर खेल भावना के विपरीत व्यवहार के लिए भी पेनल्टी मिली।

BIRTHDAY SPECIAL: वैज्ञानिक बनना चाहते थे अनुराग कश्यप, जानें कैसे बनें डायरेक्टर

अलीबाबा के जैक मा 54 साल की उम्र में हो जाएंगे सेवानिवृत्त, शिक्षा के क्षेत्र में लगाएंगे बाकी का समय और पैसा 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.