पदार्पण टेस्ट मैच में ही इस तरह से बाहर हुए शार्दुल ठाकुर

Samachar Jagat | Sunday, 14 Oct 2018 08:45:09 AM
Shardul Thakur out of second test against the West Indies

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

हैदराबाद। वेस्टइंडीज के खिलाफ शुक्रवार को टेस्ट क्रिकेट में पदार्पण करने वाले भारतीय तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर चोटिल होकर सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच से बाहर हो गए हैं। यहां राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले जा रहे सीरीज के दूसरे टेस्ट में पदार्पण करने वाले शार्दुल का पहला मैच कुछ खास नहीं रहा और उन्हें खेल के पहले ही दिन चोटिल होकर मैदान से बाहर जाना पड़ा। चोट गंभीर होने के कारण शार्दुल अब पूरे मैच से ही बाहर हो गए हैं।


सेमीफाइनल में पहुंची महिला हॉकी टीम

शार्दुल के बाहर होने के साथ ही राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) का रिहेबिलिटेशन कार्यक्रम फिर सवालों के घेरे में आ गया है। दरअसल, एशिया कप के दौरान शार्दुल को लगी ग्रोइन की चोट दोबारा उबर आई है। उन्हें वेस्टइंडीज की पारी में 10 गेंद करने के बाद मांसपेशियों में खिंचाव के कारण मैदान छोडऩा पड़ा।

विष्णु खराब शुरुआत के बावजूद शीर्ष पर बरकरार, मैथ्यू की लगातार पांचवीं जीत

वेस्टइंडीज की पारी के चौथे ओवर की चौथी गेंद करने के बाद ठाकुर दर्द से परेशान दिखे और लंगड़ाते हुए चलने लगे। भारतीय टीम के फिजियो पैट्रिक फरहार्ट के मैदान पर पहुंचने के बाद लगा कि उनकी मांसपेशियों में खिंचाव आ गया है। लेकिन इसके बाद शार्दुल कप्तान विराट कोहली और फिजियो से बात करने के बाद मैदान छोडक़र बाहर चले गए।

फाइनल में हारे सेन, युवा ओलंपिक में रजत से संतोष

शार्दुल अपना ओवर भी पूरा नहीं कर पाए जिसके बाद रविचंद्रन अश्विन ने अंतिम दो गेंद करके वह ओवर पूरा किया। शार्दुल भारत की ओर से टेस्ट मैच खेलने वाले 294वें खिलाड़ी हैं। गौरतलब है कि भारत ने इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से लेकर अब तक ऋषभ पंत, हनुमा विहारी, पृथ्वी शॉ और शार्दुल ठाकुर सहित कुल चार खिलाडिय़ों को टेस्ट क्रिकेट में पदार्पण का मौका दिया है। Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.