स्टोक्स ने कहा, लगातार चार या पांच मैच गंवाए तो वापसी करना मुश्किल होगा

Samachar Jagat | Monday, 01 Apr 2019 03:56:48 PM
Stokes said, if you lose four or five consecutive matches, it will be difficult to return

चेन्नई। राजस्थान रायल्स के आलराउंडर बेन स्टोक्स ने अपनी टीम के आईपीएल में लगातार तीन मैच गंवाने के बाद कहा कि उनकी टीम एक और मैच गंवाने की स्थिति में नहीं है। स्टोक्स ने कहा कि पिछले मैचों के बारे में सोचना का कोई मतलब नहीं है और अब अगामी मैचों पर ध्यान लगाना होगा क्योंकि अगर टीम ने अगले दो मैच गंवा दिया तो वापसी करना बेहद मुश्किल हो जाएगा।

स्टोक्स ने रविवार रात यहां चेन्नई सुपरङ्क्षकग्स के खिलाफ आठ रन की हार के बाद कहा, ‘‘पहले तीन मैचों में हम सभी तीन मैच जीतने के लिए स्वयं को अच्छी स्थिति में ले आए थे और हमें पता है कि यह अहम लम्हों को जीतने का मामला है। इस मैच में भी हम अंतिम ओवर में जीत दर्ज करने में नाकाम रहे।

उन्होंने कहा, ‘‘पहले तीन मैच गंवाने के बाद आप कह सकते हैं कि इसमें कुछ भी सकारात्मक नहीं है लेकिन हम सकारात्मक पक्ष ढूंढने का प्रयास कर रहे हैं और पीछे मुडक़र देखने का कोई मतलब नहीं है क्योंकि अगर हमने चार-पांच मैच गंवा दिए तो फिर वहंा से वापसी करना बेहद मुश्किल होगा। 

स्टोक्स ने सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की जमकर तारीफ करते हुए कहा कि उनसे काफी कुछ सीखा जा सकता है। धोनी ने उस समय नाबाद 75 रन की पारी खेली जब टीम 27 रन पर तीन विकेट गंवाने के बाद संकट में थी। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.