इस क्रिकेट टीम से जुड़ी सनी लियोनी, निभाएंगी ये बड़ी भूमिका

Samachar Jagat | Thursday, 31 Oct 2019 04:54:30 PM
Sunny Leone is associated with this cricket team

खेल डेस्क। पोर्न स्टार से बॉलीवुड अभिनेत्री बनी सनी लियोनी अब जल्द ही एक क्रिकेट टीम की ब्रांड एंबेसडर के रूप में मैदान पर दिखाई देने वाली है। उन्हें दुबई में 14 नवम्बर से शुरू होने टी-10 टूर्नामेंट के लिए दिल्ली बुल्स टीम का ब्रांड एंबेसडर बनाया गया है। 

इस फिल्म ने केवल पांच दिनों में पार कर लिया 200 करोड़ का आंकड़ा

टी-20 के बाद अब टी-10 का रोमांच शुरू होने वाला है। इसमें दुनिया के कई दिग्गज क्रिकेटर अपना जलवा दिखाने वाले हैं। इस टूर्नामेंट के लिए सभी फे्रंचाइजी टीमों ने अपनी रणनीति बनानी शुरू कर दी है। इसी बीच दिल्ली बुल्स ने टीम की जर्सी, एंथम और ब्रांड एंबेसडर का खुलासा कर दिया है।

फिल्मी स्टाइल में आग में कूद शाहरूख खान ने बचाई महिला की जान

इस टीम की कप्तानी इंग्लैंड को विश्व चैम्पियन बनाने वाले इयोन मोर्गन को सौंपी गई है। वहीं बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी को ब्रांड एंबेसडर के तौर पर जोड़ा गया है। इस टीम की और से पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शोएब मलिक, अफगानिस्तान के खिलाड़ी मोहम्मद नबी, भारत के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान अपना जलवा दिखाते हुए नजर आएंगे। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.