टीम में चयन कोई चौंकनेवाली खबर नहीं - पार्थिव पटेल

Samachar Jagat | Thursday, 24 Nov 2016 06:16:20 PM
टीम में चयन कोई चौंकनेवाली खबर नहीं - पार्थिव पटेल

खेल डेस्क- भारतीय विकेटकीपर रिद्धिमान साहा के चोटिल होने के बाद टीम में शामिल किए गए गुजरात के विकेटकीपर पार्थिव पटेल ने कहा कि उन्हें पता था कि उनको मौका मिलने जा रहा है। पार्थिव पटेल ने कहा, जब मैं घरेलू माहौल में 12 से 13 मैच खेलने जा रहा था तो मुझे पता था कि मुझे मौका मिलने जा रहा है। मैंने हमेशा रन बनाए और घरेलू क्रिकेट में भी बढ़िया खेल रहा हूं। इसके बावजूद मैं भारत 'ए’ टीम में नहीं लिया गया था।

विकेटकीपर बल्लेबाज ने कहा मैंने हमेशा चयनकर्ताओं से इस बारे में बोला था और उन्होंने मुझे हमेशा अच्छा करने को कह रहे थे। सबसे बड़ी उम्मीद तब जगी थी जब मैं महेंद्र सिह धोनी के नेतृत्व में एशिया कप में खेलने गया था। मैं जानता था कि मैं तैयार हूं। मैं कठिन मेहनत कर रहा हूं और मुझे टीम में शामिल करना कोई चौंकानेवाली खबर नहीं थी।

उन्होंने कहा, मुझे इसकी उम्मीद नहीं थी कि रिद्धिमान साहा चोटिल हो जाएंगे। यह सच में काफी दुर्भाग्यपूर्ण है लेकिन इससे इनकार नहीं किया जा सकता। मेरे दिमाग में यह बात है कि फिटनेस एक बड़ी चिता का विषय है इसलिए मैं वर्तमान में भारतीय टीम के फिटनेस ट्रेनर बासु सर की देखरेख में प्रशिक्षण ले रहा हूं। मैं इस ट्रेनिग प्रोग्राम में खुद को बेहतर तैयार कर रहा हूं और इसमें मैं बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रहा हूं।

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.