विनय ने की कुंबले के इस रिकॉर्ड की बराबरी

Samachar Jagat | Thursday, 07 Dec 2017 02:02:28 PM
Vinay take second hatrick

नागपुर। विनय कुमार के शानदार प्रदर्शन की बदौलत रिकॉर्ड 41 बार रणजी ट्रॉफी का खिताब जीत चुकीमुंबई टीम ने क्वार्टर फाइनल मुकाबले में कर्नाटक के खिलाफ अपने नौ विकेट 160 रन पर ही गंवा दिए हैं।

अब शारापोवा के पूर्व कोच से खेल की बारीकियां सीखेंगी कोंटा

कप्तान विनय कुमार की घातक गेंदबाजी के सामने मुंबई की ओर से केवल धवल कुलकर्णी ही संघर्ष कर सके।  विनय कुमार ने 15 ओवर में 34 रन देकर छह विकेट झटके। विनय ने तो इस मुकाबले में हैट्रिक बनाकर रणजी ट्रॉफी में दो हैट्रिक बनाने वाले कर्नाटक के दूसरे गेंदबाज बन गए हैं।

कोहली के पूर्णकालिक कप्तान बनने के बाद सीरीज नहीं हारी है टीम इंडिया

इससे पहले अनिल कुम्बले के नाम यह रिकॉर्ड था। विनय ने यह हैट्रिक दो ओवरों में बनाई। उन्होंने पहले अपने ओवर की आखिरी गेंद पर पृथ्वी शॉ को आउट किया। इसके बाद अपने अगले ओवर की पहली दो गेंदों पर उन्होंने जय बिस्टा और आकाश पारकर को पवेलियन भेजा।

अब सुशील ने भी दिया राष्ट्रीय खेल पर्यवेक्षक पद से इस्तीफा

विनय रणजी ट्रॉफी के नॉकआउट में हैट्रिक लेने वाले छठे गेंदबाज बन गए हैं। वहीं मुंबई ने एक समय अपने नौ विकेट केवल 103 रन पर ही गंवा दिए थे, लेकिन धवल ने इसके बाद अपनी टीम को संभाला। धवन अभी 67 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं। 

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2017 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.