क्रिकेट से ब्रेक लेने पर कोहली ने कही यह बात

Samachar Jagat | Wednesday, 14 Mar 2018 02:50:57 PM
Virat Kohli said this

मुंबई। भारतीय कप्तान विराट कोहली ने कहा कि ब्रेक उन्हें नई चुनौतियों के लिए तैयार होने के लिए उबरने में मदद कर रहा है, जिसकी शुरूआत आईपीएल से होगी। विराट कोहली को श्रीलंका में चल रही त्रिकोणीय टी-20 सीरीज के लिए आराम दिया गया है।

उन्होंने स्वीकार किया कि अब समय आ गया है जब वह अपने शरीर की जरूरत को समझे और अपने कॅरियर को आगे बढ़ाने के लिए कार्यभार का प्रबंधन करें। कोहली ने ‘ टिसो’ ब्रांड की घड़ी के प्रोमोशनल कार्यक्रम के मौके पर कहा कि शारीरिक रूप से कुछ हल्की फुल्की चोट हैं, मैं इनसे उबर रहा हूं। वर्कलोड ने थोड़ा असर दिखाना शुरू कर दिया है। अब मुझे ज्यादा सतर्क होना होगा कि मैं अपने शरीर, दिमाग और क्रिकेट के साथ कैसे आगे बढ़ूं।

भारत के सबसे सफल कप्तानों में शूमार विराट कोहली ने कहा कि आगे बढऩे के लिए इस तरह का समय काफी अहम है। मैं इसका लुत्फ उठा रहा हूं। मुझे किसी भी चीज की कमी नहीं खल रही है, क्योंकि मेरे शरीर को वाकई इसकी जरूरत थी। हालांकि मैं मैचों पर नजर लगाए हूं, लेकिन मैं इस समय मैच नहीं देख रहा हूं और ऐसा नहीं लग रहा है कि मुझे मैदान पर होना चाहिए था, क्योंकि मैंने अपने शरीर की जरूरत को महसूस करना शुरू कर दिया है।


 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.