WWE SmackDown: मैच के दौरान निकी बैला का दांत टूटा

Samachar Jagat | Wednesday, 16 Nov 2016 12:04:10 PM
WWE SmackDown: मैच के दौरान निकी बैला का दांत टूटा

WWE स्मैकडाउन में मैच के दौरान निकी बैला का एक दांत टूट गया। मैच में निकी बैला की फाइट कार्मैला के साथ हो रही थी, उसी दौरान रॉ की विमेंस रैसलर्स शार्लेट, साशा बैंक्स, बेली, एलिसा फॉक्स और नाया जैक्स ने आकर शार्लेट को मारना शुरु कर दिया।

सर्वाइवर सीरीज़ में स्मैकडाउन की विमेंस टीम का सामना रॉ की विमेंस टीम के साथ होगा। ऐसा में WWE ने इस 5 ऑन 5 एलिमिनेशन मैच को के बिल्डअप को लेकर ये कदम उठाया था, जिसमें स्मैकडाउन शो में रॉ की स्टार्स ने आकर उन्हीं पर हमला किया। स्मैकडाउन की टीम में बैकी लिंच, निकी बैला, कार्मैला, एलैक्सा ब्लिस, नेओमी हैं।

WWE ड्राफ्ट के बाद इस तरह की अटकलें लगाई जा रही थी कि स्मैकडाउन शो कैसे सुपरस्टार की कमी और रोस्टर में कम गहराई की वजह से अच्छी स्टोरीलाइन बनाएगा। रॉ की स्टार्स द्वारा अटैक के बाद उन्हें अपने रोस्टर की कमजोरी और मजबूती का पता चल गया होगा।

मिक फोली और स्टैफनी मैकमैहन रॉ की स्टार्स को कह चुके हैं कि वो अपने आपसी मतभेद भुलाकर सर्वाइवर सीरीज में टीम रैड को जितवाने के लिए मदद करें। इससे पता चल जाएगा कि कौन सा ब्रैंड बेहतर है।

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.