3D वैपर चेंबर कूलिंग तकनीक से लैस Asus ROG स्मार्टफोन हुआ लांच, गैम खेलने पर नहीं होगा गर्म

Samachar Jagat | Friday, 30 Nov 2018 10:49:22 AM
Asus ROG Smartphone Launched

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

इंटरनेट डेस्क। ताइवान की मोबाइल निर्माता कंपनी ने गेमिंग Asus ROG स्मार्टफोन लांच कर दिया है। यह दुनिया का पहला ऐसा स्मार्टफोन है जिसमें 3D वैपर चेंबर कूलिंग तकनीक का इस्तेमाल किया है। इससे यूजर्स को ये फायदा होगा कि जब वो अपने इस स्मार्टफोन में गेम खेलेंगे तो फोन गर्म नहीं होगा और इसमें अल्ट्रासोनिक एयरट्रिगर टच सेंसर दिए गए हैं, जो गेमिंग में मदद करेंगे।


इन दमदार फीचर्स से लैस एप्पल आईपैड प्रो 2018 की बिक्री भारत में हुई शुरू

इस स्मार्टफोन में 6 इंच का फुल एचडी + ( 1080x2160 पिक्सल ) AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। इसके साथ ही डिस्प्ले पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 6 का प्रोटेक्शन भी मिलता है। इस स्मार्टफोन में ड्युअल कैमरे दिए गए हैं, इसका प्राइमरी सेंसर 12 मेगापिक्सल और सेकंडरी सेंसर 8 मेगापिक्सल का  है। इस स्मार्टफोन में सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। Asus ROG स्मार्टफोन में 4000 एमएएच बैटरी दी गई है, जो कंपनी के अनुसार 7 घंटे वाई-फाई गेमप्ले प्रदान करती है।

इन दमदार फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ Oppo A7, इस कीमत पर होगा उपलब्ध

इस बैटरी की एक खास बात ये है कि ये 33 मिनट में 60 फीसदी तक चार्ज हो जाती है।इस फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर के साथ 8 जीबी रैम और 128 जीबी का स्टोरेज दिया गया है। इसमें एंड्रॉयड 8.1 ओरियो ओएस दिया गया है और कंपनी का कहना है कि जल्द ही इसमें एंड्रॉयड 9 पाई अपडेट दिया जाएगा। इस स्मार्टफोन की भारत में कीमत 69,999 रुपए रखी गई है और इसकी बिक्री 29 नवंबर से फ्लिपकार्ट पर शुरू हो चुकी है।

भारत का स्मार्टफोन बाजार तीसरी तिमाही में अब तक के सर्वकालिक उच्चस्तर पर, 4.26 करोड़ स्मार्टफोन बिके

अगर आप भी इंस्टाग्राम यूजर हैं तो आपके फॉलोअर्स की संख्या में भी हो सकती है कमी, जानिए क्यों ?

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.