विश्वस्तरीय नेटवर्क खड़ा करने के लिए वोडाफोन-आइडिया का इस ओर ध्यान

Samachar Jagat | Friday, 26 Oct 2018 11:29:45 AM
Birla said focus on Vodafone-Idea network integration to create world-class networks

नई दिल्ली। वोडाफोन आइडिया के चेयरमैन कुमार मंगलम बिड़ला ने गुरुवार को कहा है कि वोडाफोन-आइडिया के विलय से बनी नई इकाई लोगों को बेहतर सेवाएं देने के लिए दोनों कंपनियों की ढांचागत सुविधाओं को उन्नत बनाने और उनके एकीकरण पर ध्यान दे रही है।

यहां एक नहीं बल्कि एक ही दिन में दो महिलाओं को बनाया गया हवस का शिकार

बिड़ला ने भारतीय मोबाइल कांग्रेस 2018 में कहा है कि हमारा ध्यान दोनों कंपनियों के नेटवर्कों को आपस में मिलाकर एक मजबूत और वृहद वैश्विक नेटवर्क तैयार करने का है, जो न सिर्फ मौजूदा परिचालन को संभाल सके बल्कि भविष्य के लिए भी तैयार रहे। वोडाफोन आइडिया के चेयरमैन कुमार मंगलम बिड़ला ने कहा है कि 5जी के क्षेत्र में उतरने से पहले हमें वर्तमान में मौजूद प्रौद्योगिकी और निवेश का लाभ उठाने में बहुत कुछ करने की जरूरत है।

नाबालिग लडक़ी के साथ रोज-रोज करता था ये घिनौना काम, परिजनों को लगी खबर तो उनके उड़ गए होश

सरकार ने इस साल की शुरुआत में वोडाफोन इंडिया और आइडिया सेल्युलर के विलय को मंजूरी दी थी। इस कदम से वोडाफोन आइडिया लिमिटेड 35 प्रतिशत बाजार हिस्सेदारी और 23 अरब डॉलर की पूंजी के साथ देश की सबसे बड़ी मोबाइल कंपनी बन जाएगी। कुमार मंगलम बिड़ला इसके गैर-कार्यकारी चेयरमैन और बालेश शर्मा नए मुख्य कार्यकारी अधिकारी है।

वेस्टइंडीज का ये ऑलराउंडर अब कभी भी नहीं दिखेगा अपनी टीम की जर्सी में, की संन्यास की घोषणा

वोडाफोन आइडिया के चेयरमैन कुमार मंगलम बिड़ला ने कहा है कि भारत ने डिजिटल अर्थव्यवस्था बनने की दिशा में सफर शुरू कर दिया है, हम भारत को डिजिटल इंडिया बनाने के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.