इन कारणों से इस महीने स्मार्टफोन की ऑनलाइन खरीद पर मिल सकता है भारी डिस्काउंट

Samachar Jagat | Tuesday, 08 Jan 2019 12:09:13 PM
bumper discounts can be found on smartphone purchase online this month

इंटरनेट डेस्क। इस माह में स्मार्टफोन की खरीद पर अच्छी छूट मिल सकती है, ये माना जा रहा है कि ऑनलाइन कंपनियों द्वारा दीवाली पर मंगाया गया स्मार्टफोन्स का काफी स्टॉक पड़ा हुआ है और एक फरवरी 2019 से ई - कॉमर्स के लिए नई एफडीआई पॉलिसी लागू होने जा रही है। ऐसे में कंपनियां अपने पुराने स्टॉक को खत्म करने के लिए कुछ स्मार्टफोनों पर अच्छी छूट दे सकती हैं। 

आसुस जेनफोन मैक्स प्रो एम2 की ख्ररीद के लिए अब नहीं करना होगा फ्लिपकार्ट की फ्लैश सेल का इंतजार

खबरों के अनुसार, पॉलिसी के लागू होने से पहले हुवावे / ऑनर, आसुस, लेनोवो और रियलमी जैसे स्मार्टफोन की ऑनलाइन खरीद पर अच्छा डिस्काउंट मिल सकता है। गौरतलब है कि ई - कॉमर्स के लिए नई एफडीआई पॉलिसी लागू होने के बाद ऑनलाइन कंपनियां चुनिंदा ब्रैंड्स पर एक्सक्लूसिव डील नहीं दे पाएंगी। सरकार के निर्देश के अनुसार एक वेंडर किसी ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर 25 पर्सेंट से अधिक इनवेंटरी नहीं बेच सकता है। 

बहुत ही खतरनाक हैं ये एप आपके स्मार्टफोन की पर्सनल जानकारियां पहुंचाते हैं हैकर्स तक

ऐसे में इन कंपनियों को 31 जनवरी तक अपना स्टॉक खाली करना होगा। इसी कारण ये माना जा रहा है कि इन नियमों के लागू होने से पहले ई - कॉमर्स कं​पनियां अपने पुराने स्टॉक को निकालने के लिए कुछ स्मार्टफोनों की खरीद पर अच्छी छूट दे सकती हैं ।

ये हैं महंगे Smartphone, जो नए साल में ग्राहकों को करेंगे अपनी ओर आकर्षित

Xiaomi Mi Play स्मार्टफोन हुआ लांच, इसके फीचर्स और कीमत पर डालिए एक नजर



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.