फ्लिपकार्ट ने लॉन्च किया कस्टमर लॉयलटी प्रोग्राम Flipkart Plus, मिलेंगे ये जबरदस्त फायदे

Samachar Jagat | Thursday, 16 Aug 2018 08:30:22 AM
Flipkart Launches Customer Loyalty Program Flipkart Plus

इंटरनेट डेस्क। फ्लिपकार्ट ग्राहकों को लुभाने के लिए आए दिन सेल का आयोजन तो करती ही रहती है वहीं दूसरी तरफ ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट ने एक जबरदस्त प्रोग्राम लॉन्च किया है जिसमें यूजर्स को ढ़ेर सारे फायदे मिलेंगे। फेस्टिव सीजन में फ्लिपकार्ट प्रोडक्ट्स पर डिस्काउंट और ऑफर देती है। वहीं इस बार फ्लिपकार्ट ने 15 अगस्त पर अपना नया प्रोग्राम खासतौर पर यूजर्स के लिए पेश किया है। इसका नाम है Flipkart Plus। यह कस्टमर लॉयलटी प्रोग्राम है। कंपनी ने स्वतंत्रता दिवस के मौके पर इसे लॉन्च किया है।

बता दें कि इन दिनों सभी ई-कॉमर्स वेबसाइट में ग्राहकों को सबसे पहले और किफायती दाम में प्रोडक्ट उपलब्ध कराने की होड़ मची है। इसलिए वे इस तरह के प्रोग्राम भी चलाते हैं। इसलिए फ्लिपकार्ट ने भी एक्स्क्लूसिव ऑफर्स, फास्ट डिलिवरी और दूसरों से पहले प्रोडक्ट का एक्सेस देने के लिए कस्टमर लॉयलटी प्रोग्राम Flipkart Plus पेश किया है। तो जानते हैं इस प्रोग्राम के बारे में विस्तार से-

यह प्रोग्राम बिल्कुल अमजेन की प्राइम सर्विस जैसा है। इसकी मेबंरशिप के लिए फ्लिपकार्ट प्लस के पेज पर जाकर मेबंरशिप लेनी होगी। साथ ही वहां पर इसके बारे में विस्तार से जानकारी भी दी गई है। इसके ऑफर्स और प्रोडक्ट के बारे में सारी डिटेल दी गई है जिनका फायदा आप ले सकते हैं। जहां अमेजन की प्राइम सर्विस के लिए सालभर के लिए 999 रुपए देने होते है वहीं फ्लिपकार्ट के इस प्रोग्राम के लिए कोई एक्स्ट्रा चार्ज नहीं लगेगा।

यह सालाना सब्सक्रिप्शन है और यह 15 अगस्त 2019 तक चलेगी। साथ ही फ्लिपकार्ट कस्टमर्स को हर ऑर्डर पर Plus Coin डिजिटल करेंसी  देगी। इसे यूजर्स फ्लिपकार्ट के अलावा मेक माई ट्रिप, बुक माई शो, ज़ोमैटो, हॉट स्टार और कैफे कॉफी डे पर यूज कर सकते हैं।

INDEPENDENCE DAY SPECIAL: टेक यूजर्स को 15 अगस्त के दिन मिलने वाली है ये बड़ी सौगात, टेक की दुनिया में होगा जबरदस्त धमाका



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.