जीवी मोबाइल्स के ब्राण्ड एम्बेसडर बने इरफान खान

Samachar Jagat | Wednesday, 05 Oct 2016 11:07:02 AM
GV Mobile became the brand ambassador Irfan Khan

नई दिल्ली। मोबाइल फोन बनाने वाली घरेलू कंपनी जीवी मोबाइल्स ने अभिनेता इरफान खान को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाने की घोषणा की है। मैजिकॉन इम्पेक्स प्राइवेट लिमिटेड की मोबाइल बनाने वाली इस कंपनी आज यहाँ जारी बयान में कहा कि इर$फान खान उसके लगभग सभी उत्पादों के ब्रांड एंबेसडर होंगे।

जीवी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी पंकज आनंद ने कहा कि इस ब्राण्ड से इरफान खान का नाम जुडऩे से ग्राहकों के बीच जीवी की लोकप्रियता और भरोसा बढ़ेगा। उनकी कंपनी इस अभिनेता के साथ लंबी पारी खेलना चाहती है तथा उन्हें अपने आने वाले सभी ब्राण्ड अभियान का भी हिस्सा बनाना चाहती है।

इरफान खान ब्राण्ड के ऑफलाइन और ऑनलाइन प्रचार-प्रसार में नजर आयेंगे और जीवी मोबाइल्स के फीचर और स्मार्टफोन का विज्ञापन करेंगे। साथ ही ब्राण्ड में ग्राहकों की दिलचस्पी बढ़ाने की पूरे साल चलने वाली खास गतिविधियों में भी शामिल होंगे। 

एक अभिनेता को ब्राण्ड एम्बेसडर बनाने पर श्री आनंद ने कहा इरफान की छवि एक सीधे-सादे इंसान की है। वह बहुत विनम्र स्वभाव के हैं। इसलिये हमने अपने उत्पादों के विज्ञापन के लिए इरफान को चुना। इसका हमें जरूर फायदा होगा। हम अधिक से अधिक ग्राहकों का पसंदीदा ब्राण्ड बनेंगे। 

इस मौके पर इर$फान खान ने कहा कि जीवी देश के जमीनी स्तर के लोगों से जुड़ा है। आज हर कोई मोबाइल का बेहतर अनुभव चाहता है जो यह कम्पनी कम कीमत पर देती है। जीवी एक भरोसे का नाम है। इससे जुडऩा उनके लिए बहुत खुशी की बात है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.