हिताची ने लॉन्च किए किफायती ऊर्जा खपत वाले एसी

Samachar Jagat | Sunday, 14 Jan 2018 11:36:00 AM
Hitachi launches AC with economical energy consumption

नई दिल्ली। एयर कंडिशनर ब्रांड‘हिताची’की विनिर्माता कंपनी जॉनसन कंट्रोल्स - हिताची एयर कंडिशनिंग इंडिया लिमिटेड ने किफायती ऊर्जा खपत वाले नये एयर कंडिशनर लॉन्च करने की घोषणा की है। कंपनी ने जारी बयान में कहा कि सबसे कम बिजली खपत एवं पर्यावरण के अनुकूल उत्पादों के बल पर हिताची का लक्ष्य भारतीय एसी उद्योग में क्रांति लाना है और वर्ष 2021 तक देश का अग्रणी एसी ब्रांड बनना है। अभी हिताची देश का तीसरा प्रमुख एसी ब्रांड है।

ओप्पो के इस फोन पर मिल रहा है 3000 हजार का डिस्काउंट

कंपनी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी एवं अध्यक्ष शिनिची इजुका ने कहा कि आवासीय और वाणिज्यिक सेगमेंट के ग्राहकों की जरूरतों को ध्यान में रखते हुये किफायती ऊर्जा खपत वाले पर्यावरण के अनुकूल एयर कंडिशनर उतारे गये हैं। कंपनी ने वाणिज्यिक एयर कंडिशनिंग सेगमेंट में वीआरएफ एयर कंडिशनिंग सिस्टम, डक्टेबल एयर कंडिशनिंग सिस्टम और चिल्लर में नये उत्पाद एवं प्रौद्योगिकी पेश की है। वीआरएफ भारत और दुनिया भर में सबसे तेजी से विकास करने वाली श्रेणी है और इसमें न केवल वाणिज्यिक बल्कि आवासीय सेगमेंट में भी विकास की अच्छी संभावना है।

वोडाफोन ने लॉन्च की 4G वॉयस ओवर LTE (VoLTE) सर्विस

हिताची ने वीआरएफ सेगमेंट में सेट फ्री‘सिग्मा सीरीज लॉन्च किया है, जो न केवल बिजली की बचत करता है, बल्कि कम जगह लेता है। इसकी परिचालन लागत भी काफी कम है। इसके अतिरिक्त रूम एयर कंडिशनिंग सेगमेंट में एक्सपेंडेबल इन्वर्टर एयर कंडिशनर लॉन्च किये गये हैं जिसे उत्तरी मैदानी इलाकों में 52 डिग्री सेल्सियस तापमान वाले परिवेश में या तटीय इलाकों में गर्म उमस भरे मौसम को ध्यान में रखते हुये डिजाइन किया गया है।- एजेंसी

AI की नई तकनीक से जानवरों की समस्या को सुन पाएंगे इंसान

Xiaomi ने लॉन्च किया क्विक चार्ज 3.0 तकनीक का चार्जिंग एडाप्टर

नोकिया के पास फिर से लौटा Asha ट्रेडमार्क, जल्द लॉन्च होगी ‘Asha’ सीरीज



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.