Nintendo ने 150 डॉलर की कीमत के साथ पर्दा उठाया अपने नए गेमिंग सिस्टम 2DS XL से

Samachar Jagat | Friday, 28 Apr 2017 04:28:03 PM
Nintendo packs big screens into its small new $150 2DS XL

Nintendo अपने गेमिंग सिस्टम और कंसोल के लिए काफी लोकप्रिय है। हाल ही में Nintendo को अपने Switch console की बिक्री में भारी सफलता प्राप्त हुई थी। लेकिन अपनी इस सफलता से Nintendo कंपनी विचलित नहीं हुई और कंपनी ने अपने लाइनअप में एक नए पोर्टेबल गेमिंग सिस्टम 2DS XL को शामिल  किया है।   

यह डिवाइस 2D गेमप्ले ऑफर करता है, डिवाइस में 2 लार्ज स्क्रीन्स हैं जो कि 3DS XL की साइज के बराबर ही है। यह डिवाइस 3DS XL जितनी ही प्रोसेसिंग पावर के साथ है। साथ ही साथ इस डिवाइस में कैमरा एंगल्स आदि के लिए एक नए C-Stick कंट्रोल को भी शामिल किया गया है जो कि ABXY बटन्स के उपर है।

 

इतना ही नहीं इसमें NFC चिप का इस्तेमाल किया गया है इसलिए यह आपको Amiibo figures और cards के सपोर्ट के साथ उपलब्ध होगा। 2DS XL एक ब्लैक और टरकोइज कलर डिवाइस है जो कि सभी DS गेम्स को सपोर्ट करता है। इतना ही नहीं यह First-gen और नए 3DS गेम्स को भी 2D सपोर्ट करता है। इसका मतलब यह है कि इसकी गेम लाइब्रेरी में आपको 1000 से भी अधिक गेम्स मिलेंगे। 

नया 2DS XL अमेरिका में 150 डॉलर की कीमत के साथ 28 जुलाई से उपलब्ध होगा। अपनी कीमत के वजह से यह 200 डॉलर के 3DS XL की तुलना में सस्ता डिवाइस है। यह उन प्लेयर्स के लिए एक अच्छा विकल्प साबित होगा जो कि कम कीमत पर Nintendo जैसे शक्तिशाली ब्रांड डिवाइस को  खरीदना चाहतें हैं और एक बेहतरीन गेमिंग अनुभव भी प्राप्त कर पाएंगे।

नया डिवाइस आपको 2 नए गेम्स Mii बेस्ड RPG Miitopia और साइड स्क्रॉलिंग एडवेंचर गेम Hey! Pikmin के लॉन्च के समय ही उपलब्ध हो रहा है जो कि अच्छी बात है। अन्य देशों में भी यह समय के साथ उपलब्ध होगा। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.