ओप्पो के इस सेल्फी स्मार्टफोन की कीमत में हुई 3000 रुपए की कटौती

Samachar Jagat | Wednesday, 11 Jul 2018 09:21:03 AM
Price decreased of this oppo's smartphone

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

टेक डेस्क। सेल्फी के दिवानों के लिए खुशखबरी है। हाल ही में ओप्पो के इस सेल्फी स्मार्टफोन की कंपनी ने कीमत कर दी है। यह कटौती ओप्पो एफ 7 पर हुई है। ओप्पो एफ 7 को आप 3000 रुपए की कटौती के साथ खरीद सकते हैं। अभी तक कंपनी की ओर से कटौती के बारे में कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। लेकिन अमेजॉन और फ्लिपकार्ट यह स्मार्टफोन कटौती के साथ खरीदा जा सकता है।

कीमत- ओप्पो एफ7 के 6 जीबी रैम वेरियंट को 26,990 रुपए की कीमत के साथ लॉन्च किया गया था जो कि इस समय कटौती के साथ 23,990 रुपए में खरीदने के लिए उपलब्ध है। वहीं इसके 4 जीबी रैम वेरियंट को 21,990 रुपए में लॉन्च किया गया था। यह वेरिएंट 19,990 रुपए में खरीदा जा सकता है। इस स्मार्टफोन की खरीद पर जियो की ओर से कैशबैक ऑफर भी दिया जा रहा है। अगर अभी आप ओप्पो एफ 7 खरीदते हैं तो जियो की ओर से 1,200 रुपए का कैशबैक और 120 जीबी एक्स्ट्रा डाटा मिलेगा। इसके अलावा 1 साल के लिए फ्री में स्क्रीन रिप्लेसमेंट का भी ऑफर मिल रहा है।

ओप्पो एफ7 की स्पेसिफिकेशन- ओप्पो एफ 7 के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.23 की बेजललेस फुल एचडी+ डिस्प्ले दी गई है जिसका आस्पेक्ट रेशियो 19:9 है। फोन में पावर के लिए 3400mAh की बैटरी दी गई है। इसके अलावा फोन में मीडियाटेक का ऑक्टाकोर हेलियो P60 प्रोसेसर दिया गया है। यह फोन एंड्रॉयड ओरियो 8.1 पर काम करता है। फोटोग्राफी के लिए ओप्पो एफ 7 में 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है जो कि 4K वीडियो रिकॉर्डिंग करता है। वहीं इसमें 25 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा। इसके साथ ही अन्य स्पेशिफिकेशन की बात करें तो इसमें  ग्राफिक्स के लिए माली G72MP3 GPU, फेस अनलॉक, फिंगरप्रिंट सेंसर, स्क्रीन रिकॉर्डर जैसे फीचर्स भी मिलेंगे। कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4G VoLTE, Wi-Fi, ब्लूटूथ, GPS/A-GPS जैसे फीचर्स मिलेंगे।  

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.