फ्री 4G के बाद अब इन नए डिवाइस को बाजार में लाने की तैयारी में रिलायंस

Samachar Jagat | Wednesday, 16 Nov 2016 10:18:00 AM
फ्री 4G के बाद अब इन नए डिवाइस को बाजार में लाने की तैयारी में रिलायंस

नई दिल्ली। फ्री 4G इंटरनेट, कॉलिंग और फ्री रोमिंग के बाद रिलायंस जियो अब अपनी कुछ और खास नई सर्विस लाने की तैयारी कर रही है। रिलायंस अगले साल तक इन नई तकनीकों को बाजार में ला सकती है। इससे रिलायंस उपभोक्ताओं को बहुत फायदा होगा। आइए आपको बताते हैं आने वाले समय में रिलायंस जियो की कौनसी नई सर्विस शुरू होंगी....

ये ऐप्स आपको बताएंगे किन एटीएम में है कैश और कौन से हैं खराब

जियो टीवी के लिए सेट टॉप बॉक्स :-

जियो टीवी के लिए सेट टॉप बॉक्स जो राउटर की तरह ही काम करेगा, इसके जरिए एक साथ 44 डिवाइस कनेक्ट कर सकेंगे। जियो टीवी सर्विस के जरिए 350 चैनल देख सकेंगे जिनमें 50 एचडी चैनल होंगे। टीवी के सारे प्रोग्राम सात दिनों तक सेट टॉप बॉक्स में स्टोर रहेंगे। इसके लिए अलग से स्टोरेज की जरूरत नहीं होगी।

जियो मीडिया शेयर एप :-

इस एप के जरिए एक बार में पांच डिवाइस को कनेक्ट किया जा सकेगा, जिनमें टीवी, लैपटॉप, डेस्कटॉप या कंप्यूटर आदि शामिल हैं।

स्मार्ट होम :-

एफटीटीएच के जरिए रिलयांस जियो स्मार्ट होन नाम की सर्विस भी लाने की तैयारी में है। स्मार्ट होम इंटरनेट ऑफ थिंग्स के जरिए आप घर की सिक्योरिटी सिस्टम, मोशन सेंसर्स, कैमरा, स्पीकर, डोरबेल, स्मोक और फायर डिटेक्टर को मैनेज कर सकते हैं।

सेल्फी के दीवानों के लिए अच्छी खबर, वीवो का नया स्मार्टफोन लांच

फाइबर टू होम :-

रिलायंस जियो लॉन्च के दौरान रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने जल्दी ’फाइबर टु द होम’ की शुरुआत की बात कही थी। रिलायंस जियो फाइबर के प्लान भी जियो मोबाइल जैसे ही आकर्षक होंगे। इसके लिए भी जियो मोबाइल की तरह ही 90 दिनों तक का वेलकम ऑफर दिया जाएगा। 90 दिनों बाद 500 रुपए से की शुरुआती कीमत के साथ यह सर्विस शुरू हो जाएगी।

इन ख़बरों पर भी डालें एक नजर :-

सेल्फी के दीवानों के लिए अच्छी खबर, वीवो का नया स्मार्टफोन लांच

देना बैंक में इंटरव्यू कार्यक्रम घोषित 

एग्जीक्यूटिव के 500 पदों पर वेकैंसी निकली IDBI बैंक में 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.