​Tik Tok एप चैलेंज लें और जीतें विश्वकप 2019 में भारत के मैच देखने का मौका

Samachar Jagat | Friday, 31 May 2019 10:32:42 AM
Take a Tik Tok App Challenge and win a chance to watch India match in World Cup

लखनऊ। अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) की सोशल मीडिया पार्टनर Tik Tok ने एक अनूठा एप लांच किया है जिसमें जीतने वाले पांच भाग्यशाली क्रिकेट प्रेमियों को इंग्लैंड में खेले जा रहे विश्वकप क्रिकेट प्रतियोगिता में भारत के मैच देखने का मौका मिलेगा। टिक टॉक इंडिया के बिजनेस डेवलपमेंट डायरेक्टर, मयंक गंडोत्रा ने कहा, हम आईसीसी के साथ अपनी साझेदारी को सेलिब्रेट करने एवं अपने इन-एप चैलेंज के साथ टिक टॉक के माध्यम से क्रिकेट प्रशंसकों के लिए सबसे रोमांचक पल लाने के लिए बहुत उत्साहित हैं। 

Rawat Public School

Realme ने लांच किया सी2 स्मार्टफोन, 15 जून से देश भर के आठ हजार स्टोर्स में बिक्री के लिए होगा उपलब्ध

इन-एप चैलेंज को कैंपेन के दौरान 45 मिलियन से अधिक वीडियो व्यूज के साथ हमारे उपयोगकर्ताओं से भारी प्रतिक्रिया मिली है। टिक टॉक पर, हम हमेशा तरह-तरह के कंटेंट से नई रचनाओं और इंटरैक्शन को प्रोत्साहित करने का प्रयास करते हैं और रुक्रिकेट वर्ल्ड कप चैलेंज हमारे इस मिशन के अनुरूप है।

अगर आप पांच हजार रूपए से कम कीमत में बेहतरीन फीचर्स वाला स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो लें Redmi Go का 16GB स्टोरेज वेरिएंट

उन्होने कहा कि टिक टॉक का उद्देश्य अपने उपयोगकर्ताओं को मोबाइल से उनकी रचनात्मकता, ज्ञान और उन पलों को प्रदर्शित करने में सक्षम बनाना है जो उनके लिए मायने रखते हैं साथ ही सभी को निर्माता बनने में सक्षम बनाना हैं। हजारों स्टिकर, फ़िल्टर और उपलब्ध फ़ीचर्स के साथ, उपयोगकर्ता 15 सेकंड में अपनी खुद की कहानी बनाने के लिए अपने वीडियो को और अच्छा बना सकते हैं। इस एप को गूगल प्ले, एप्पल एप स्टोर से डाउनलोड किया जा सकता है। -एजेंसी

इंस्टाग्राम ने चैटरबॉक्स मामले में कहा, ईमेल या मोबाइल नंबर अनुचित तरीके से नहीं निकाला गया



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.