मूवी के शौकिन है तो ये ऐप्स है आपके बेहद काम की

Samachar Jagat | Thursday, 24 Nov 2016 12:43:32 PM
मूवी के शौकिन है तो ये ऐप्स है आपके बेहद काम की

मूवी देखनें का शौक भला किसे नहीं होता। कुछ लोग अपनें इसी शौक को पूरा सिनेमा हॉल में जाकर देखकर पूरा करते है तो कुछ लोग घर पर ही इंटरनेट के जरिए डाउनलोड करके देखना पसंद करते है। हर वीक कई ऐसी फिल्में होती है जो कि रिलीज होती है लेकिन ये संभव नही है कि हर फिल्म को पैसे लगाकर सिनेमाघर में देखने जाया जाए।

ऐसे में जरुरी है कि कुछ ऐसी साइट्स के बारे में आपको जानकारी हो जिनसे बढ़िया क्वालिटी में मूवी डाउनलोड की जा सके।

नई योजना के साथ चीनी बाजार में कदम रखेगा फेसबुक

DIVXCRAWLER- हॉलीवुड मूवीज के लिए आप इस साइट का यूज कर सकते है। साथ ही अगर आप मूवीज को सेफली डाउनलोड करना चाहते है तो ये साइट आपके बेहद काम आने वाली है। यह साइट डीवीडी क्वालिटी की फुल लेंथ मूवीज डाउनलोड करनें की सुविधा देती है। मूवीज कितनी देर में डाउनलोड होगीं यह इंटरनेट की रफ्तार पर ही निर्भर करता है। आपको बता दें कि इस साइट पर मूवीज का अधिकतम साइज 700एमबी का ही होता है। ड्राइव में मूवी सेव करनें के लिए आप साइट से मूवीज डाउनलोड करनें के लिए साइट पर राइट क्लिक कर सेव टारगेट एज ऑप्शन सिलेक्ट कर अपना मूवी सेव कर सकते है।

उरग्रोव- हॉलीवुड और बॉलीवुड मूवीज डाउनलोड करनें और ऑनलाइन देखनें के लिए इस साइट का इस्तेमाल अच्छे ढंग से किया जा सकता है। लेटेस्ट मूवीज अलग-अलग वीडियो क्वालिटी में उपलब्ध रहते है। इसमें हॉलीवुड मूवीज हिंदी में डब की हुई टीवी सीरीज भी को भी डाउनलोड किया जा सकता है। इस साइट पर क्वालिटी के अनुरुप मूवीज डाउनलोड करनें के लिए कई लिंक दिए होते है। यूजर्स अपनी इच्छा के अनुसार जिस क्वालिटी में चाहे उसमें मूवी को डाउनलोड कर सकते है। या फिर ऑनलाइन भी देख सकते है।

मूवी स्क्रिब- इस वेबसाइट से आप बॉलीवुड, हॉलीवुड और मराठी मूवी डाउनलोड कर सकते है। साथ ही इस साइट पर आपको फेमस मूवीज के लिंक्स भी दिए गए होगें। यहीं नहीं अलग अलग फॉर्मेंट्स में डाउनलोड के लिंक्स भी उपलब्ध रहते है। इसी के साथ, किस फॉर्मेट को कितनें लोगों नें डाउनलोड किया ये जानकारी भी यहां दी जाती है।

भारत में जल्द लॉन्च हो सकता है वनप्लस 3T स्मार्टफोन

मूवी विला- मूवी विला वेबसाइट पर आपको हॉलीवुड मूवी की हिंदी में डब की हुई मिलती है। इसके अलावा आपको यहां बॉलीवुड, तमिल, पंजाबी आदि भाषाओं में भी मूवीज यहां पर मिल जाएगी। आपको बता दें कि ये साइट मोबाइल फॉर्मेट के लिए अच्छी साबित हो सकती है बजाय पीसी या लैपटॉप के।

फुल मूवीज डॉट कॉम- बॉलीवुड और हॉलीवुड मूवीज दोनो मूवीज डाउनलोड करनें के लिए यह एक बेहतर साबित हो सकती है। इस साइट से लैपटॉप के अलावा पीसी और टैबलेट के लिए भी मूवीज डाउनलोड हो सकती है। साथ ही इसमें अलग अलग कैटेगिरी की मूवीज डाउनलोड के लिंक भी दिए गए है।

इस छोटी सी चीज को रखें घर में, होगी धन की बरसात

इन टेक टिप्स को अपनाकर व्हाट्सएप पर करें 10 से ज्यादा फोटों सेंड

सर्वेंट क्वार्टर बनवाते समय वास्तु से जुड़ी इन बातों का रखें ध्यान

 

 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.