वायरल हो रही इस महिला मंत्री के टॉपलेस तश्वीरों पर बवाल 

Samachar Jagat | Tuesday, 22 Nov 2016 04:47:16 PM
वायरल हो रही इस महिला मंत्री के टॉपलेस तश्वीरों पर बवाल 

इन दिनों एक महिला मंत्री की फोटो काफी वायरल हो रही है।kafi विवादित हो चुकी है इस महिला मंत्री की तश्वीर। ये है यूक्रेन की युवा मंत्री अनस्तासिया दिवा की टॉपलेस फोटोज। जो की सोशल मीडिया पे वायरल हो रहे है। अब तक इन फोटोज को करोड़ो लाइक्स मिल चुके है। उनकी फोटो दिवा के नाम से मशहूर हो रहा है। 

नोटबन्दी का असर चोरो पर भी, छोर गए 500-1000 के नोट

24 साल की उम्र में ही यूक्रेन की डिप्टी इंटीरियर मिनिस्टर बनने वाली दीवा कई वजहों से विवादों में आ गई है। उनके पर इंटीरियर मंत्री के साथ अफेयर के आरोप लग रहे हैं। लोग उनकी डिग्रियों पर भी सवाल खड़े कर रहे हैं। यूक्रेन के लोग इतनी कम उम्र में मिनिस्टर की जिम्मेदारी संभालने को लेकर दीवा पर निशाना साध रहे हैं तो उनकी टॉपलेस फोटोज ने लोगों को बैठे-बिठाए मौका दे दिया।

बेटी को लेने आये फरिस्ते को कैमरे में कैद किया माँ ने

वहीं दीवा के बचाव में उतरें इंटीरियर मिनिस्टर आर्सेन अवाकोव ने कहा है कि ये दीवा की प्राइवेट फोटोज हैं। ये कॉलेज के दिनों में ली गई हैं। लोगों को ये सफाई रास नहीं आ रही है। लोगों ने इंटीरियर मंत्री पर भी आरोप लगाया है कि उन्होंने बिना जांचे-परखे उन्हें ये जिम्मेदारी दी।

read more 

आखिर क्यों पसंद किया जाता है युवाओं द्दारा लिव-इव रिलेशन जानिए

चाय के कप को पकड़नें का सही तरीका क्या आप जानते है.....

महिलाओं को बांझपन से मुक्ति दिलाए ये घरेलू उपचार

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.