बेटी को लेने आये फरिस्ते को कैमरे में कैद किया माँ ने

Samachar Jagat | Tuesday, 22 Nov 2016 04:07:29 PM
बेटी को लेने आये फरिस्ते को कैमरे में कैद किया माँ ने

लोग कहते है, की जब मौत आती है तो आपकी आत्मा को साथ ले जान के लिए एक अज्ञात फरिस्ता आता है। लेकिन आजतक किसी ने भी उस फरिस्ते को नही देखाहै। लेकिन एक माँ और बेटी के साथ हुए इस घटना ने सबके होश उड़ा दिए। इस माँ की बेटी अस्पताल में आखिरी साँसे गीन रही थी, तभी उसकी माँ ने अपने पहन का कैमरा ऑन किया उसके बाद क्या हुआ ये जानकर आप हैरान हो जाएंगे।  उस कैमरे में ऐसी तश्वीर कैद हुई की कोई समझ ही नही सका की वो था क्या। 

दुनिया का सबसे ऊंचा धार्मिक स्थल हो रहा तैयार 

सारा दान्बुरी की 19 साल की बेटी ऐमी कैंसर से पीडि़त थी। बेटी के आखिरी वक्त में उसे अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया। सारा की बेटी अपनी आखिरी सांसे गिन रही थी, लेकिन चेहरे पर मुस्कराहट कायम थी।

अपनी बेटी के हौसले और मुस्कान को सारा ने सैल्फी में संजोया, लेकिन थोडी देर बाद ऐमी ने दम तोड दिया। बाद में सारा ने जब अपनी बेटी की सेल्फी देखती तो वह हैरान रह गई। उस तस्वीर मां-बेटी के अलावा एक देवदूत भी मौजूद था, जो ऐमी को लेने आया था। सारा कहती है कि उनकी बेटी बेहद बहादुर लडक़ी थी। वह अपनी बीमारी को लेकर कभी दुखी नहीं हुई और आखिरी सांस तक मौत से लड़ी। उन्होंने कहा कि वह खुश है कि उनकी बेटी की देखभाल देवदूत करेंगे।

पत्नी की फोटो देखते ही पति ने मांग लिया तलाक ,आखिर क्यों  

सोशल मीडिया में यह फोटो काफी वायरल हो रही है। इस फोटो को देखकर कुछ लोग मान रहे हैं कि शायद कमरे में मौजूद लाइटॅस के कारण हुआ होगा। लेकिन सारा का कहना है कि कमरे के कोनों में लाइट मौजूद है और जिस समय यह तस्वीर ली गई उस वक्त कमरे की लाइट बंद थी।

readmore

आखिर क्यों पसंद किया जाता है युवाओं द्दारा लिव-इव रिलेशन जानिए

चाय के कप को पकड़नें का सही तरीका क्या आप जानते है.....

महिलाओं को बांझपन से मुक्ति दिलाए ये घरेलू उपचार

 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.