फ्रांस की कंपनी रेनो ने पेश की ट्राइबर कार, कई फीचरों से युक्त इस कार की केवल इतनी ही है कीमत

Samachar Jagat | Thursday, 29 Aug 2019 08:55:59 AM
French company Renault introduced the Triber car

इंटरनेट डेस्क। फ्रांस की दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी रेनो ने अपनी सात सीटर ‘ ट्राइबर’ कार को भारतीय बाजार में पेश कर दिया है। इस कॉम्पैक्ट बहुउद्देशीय वाहन की कीमत 4.95 से 6.49 लाख रुपए के बीच रखी गई है।  

बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के बाद इस बॉलीवुड स्टार के पास भी है सबसे महंगी एसयूवी

फ्रांस की दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी रेनो का क्विड के बाद यह दूसरा मॉडल है, जिसे भारतीय बाजार के लिए विकसित और डिजाइन किया गया है। रेनो की इस कार में एक लीटर का पेट्रोल इंजन दिया गया है। इसके अलावा यह कार चार एयरबैग समेत विभिन्न अन्य फीचरों से लैस है। 

व्हीकल चार्जिंग करने का पहला स्टेशन शुरू हुआ ग्रेटर नोएडा में 

बताया जा रहा है कि इस कार में कई ऐसे फीचर्स दिए गए हैं जिन्हें सेगमेंट में पहली बार पेश किया गया है। रेनो की एमपीवी कार ‘ट्राइबर’ में  आठ इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, सेंटर कूल्ड बॉक्स, रिमूवेबल थर्ड रो सीटें और तीनों रो हेतु एसी वेंट जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

इस कार में ऐसी व्यवस्था की गई है कि इससे इसे दो सीटिंग से लेकर सात सीटर कार में बदला जा सकता है। उपभोक्ता इस कार को 11,000 रुपए के साथ ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों माध्यमों से बुक करवा रहे हैं।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.