Bharat Bandh : GST में हुए हालिया बदलावों की समीक्षा की मांग को लेकर 26 फरवरी को भारत बंद करेगा CAIT, सभी व्यापारिक बाजार रहेंगे बंद, करीब 1500 स्थानों पर होगा प्रदर्शन

Samachar Jagat | Thursday, 18 Feb 2021 07:26:21 PM
Bharat Bandh: CAIT to close India on February 26 to demand review of recent changes in GST, all trading markets will remain closed, to be performed in about 1500 locations

इंटरनेट डेस्क। रिटेल कारोबारियों के संगठन सीएआईटी ने आज गुरुवार को कहा कि 26 फरवरी को भारत बंद की वजह से देशभर के सभी व्यापारिक बाजार बंद रहेंगे। कन्फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स एसोसिएशन ने वस्तु एवं सेवा कर (जीएसटी) के प्रावधानों में हुए हालिया बदलावों की समीक्षा की मांग को लेकर 26 फरवरी को भारत बंद का आह्वान किया है।

कैट ने कहा है कि जीएसटी के हालिया प्रावधानों के खिलाफ देशभर में 1,500 स्थान पर धरना-प्रदर्शन होंगे। संगठन ने जीएसटी सिस्टम की समीक्षा और टैक्स स्लैब को और सरल करने और कारोबारियों के नियमों के अनुपालन के लिए इसे और तार्किक बनाने का आह्वान किया है।  

इस संदर्भ में आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कैट के राष्ट्रीय महामंत्री प्रवीन खंडेलवाल ने कहा कि संगठन इस मुद्दे को सरकार के समक्ष भी उठा रहा है।  उन्होंने कहा कि ऑल इंडिया ट्रांसपोर्टर्स वेलफेयर एसोसिएशन भी भारत बंद और चक्का जाम के कैट के आह्वान का समर्थन करेगा।  

 



 
loading...




Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.