Chidambaram का वित्त मंत्री पर तंज : अब 'चीफ इकनॉमिक एस्ट्रोलॉजर' नियुक्त करें

Samachar Jagat | Thursday, 14 Jul 2022 11:28:58 AM
Chidambaram's taunt on Finance Minister: Now appoint 'Chief Economic Astrologer'

नई दिल्ली : कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम ने बृहस्पतिवार को वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण पर कटाक्ष करते हुए कहा कि उन्हे अब एक ’’चीफ इकनॉमिक एस्ट्रोलॉजर’’ (मुख्य आर्थिक ज्योतिषी) की नियुक्ति कर लेनी चाहिए। निर्मला सीतारमण ने नासा की नयी अंतरिक्ष दूरबीन द्बारा ब्रह्मांड का अब तक का सबसे गहरा रूप प्रस्तुत किये जाने से जुड़े कुछ ट्वीट रीट्वीट किये थे। इसी को लेकर चिदंबरम ने उन पर कटाक्ष किया।

पूर्व वित्त मंत्री ने ट्वीट किया, ’’हम इस बात से हैरान नहीं हैं कि वित्त मंत्री ने उस दिन बृहस्पति, प्लूटो और अरुण ग्रहों की तस्वीरें ट्वीट कीं जब मुद्रास्फीति 7.1 प्रतिशत और बेरोजगारी दर 7.8 प्रतिशत दर्ज की गयी।’’ चिदंबरम ने तंज कसते हुए कहा, ’’अपने खुद के कौशल और अपने आर्थिक सलाहकारों के हुनर में उम्मीद खो देने के बाद वित्त मंत्री ने ग्रहों का आह्वान किया है कि वे अर्थव्यवस्था को बचाएं।’’ उन्होंने कहा, ’’इसकी शुरुआत करने के लिये उन्होंने एक नए सीईए यानी चीफ इकनॉमिक एस्ट्रोलॉजर (मुख्य आर्थिक ज्योतिषी) की नियुक्ति करनी चाहिए।’’ 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.