आज क्रिप्टोक्यूरेंसी की कीमतें: बिटकॉइन, एथेरियम, सोलाना सभी में 3 पीसी . की वृद्धि हुई

Samachar Jagat | Monday, 15 Nov 2021 12:40:04 PM
Cryptocurrency prices Today: Bitcoin, Ethereum, Solana all rose by 3pc

नई दिल्ली: सप्ताहांत में मुनाफावसूली के बाद सोमवार को प्रमुख क्रिप्टोकरेंसी फिर से सक्रिय हो गई। दूसरी ओर, मजबूत डॉलर, सीमित लाभ।

सुबह के सत्र के दौरान, दो स्थिर सिक्कों और कार्डानो को छोड़कर, शीर्ष दस क्रिप्टोकरेंसी में से सात उच्च कारोबार कर रहे थे। पिछले दिन की तुलना में, दुनिया भर में क्रिप्टो बाजार पूंजीकरण (बाजार मूल्यांकन) लगभग 2% बढ़कर 2.87 ट्रिलियन अमेरिकी डॉलर हो गया। दूसरी ओर, कुल क्रिप्टो बाजार की मात्रा 8% गिरकर USD87.71 बिलियन हो गई।


 
हितेश मालवीय के अनुसार, एनएफटी बाजार ने पिछले दिन खुले समुद्र में भारी मात्रा में उछाल देखा, यह दर्शाता है कि बाजार पहले ही अपने निचले स्तर पर पहुंच चुका है और अब एक नए बैल चक्र के लिए तैयार है। "पिछले दो दिनों में, कुछ प्रसिद्ध एनएफटी संग्रह, जैसे डूडल और म्यूटेंट एप याच क्लब, में 80-90 प्रतिशत की वृद्धि हुई है। आने वाले दिनों में, हमें उनके नेतृत्व का अनुसरण करने के लिए और अधिक एनएफटी संग्रह की उम्मीद करनी चाहिए"।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.