गैस सिलेंडर ऑर्डर करना हुआ आसान, इस शहर में सेवा शुरू

Samachar Jagat | Monday, 17 Jan 2022 09:35:29 AM
Gas cylinders easy to order, service launched in this city

इस बीच इंडेन में एलपीजी ग्राहकों को नए सिलेंडर के लिए लंबा इंतजार नहीं करना पड़ेगा। कंपनी ने दो घंटे में गैस डिलीवरी परोसना शुरू कर दिया है। इससे कंपनी के उन एलपीजी उपभोक्ताओं को काफी फायदा होगा, जिन्हें गैस सिलेंडर की बुकिंग के लिए लंबा इंतजार करना पड़ा था। इंडेन ने इस बारे में ट्वीट किया। कंपनी ने बताया है कि यह अपनी तरह की पहली सर्विस है। हालांकि कंपनी वर्तमान में एक शहर में चुनिंदा वितरकों के उपभोक्ताओं को यह सुविधा दे रही है, लेकिन इसके विस्तार से निकट भविष्य में लगभग 300 मिलियन एलपीजी उपभोक्ताओं को लाभ होगा।

इंडेन ने इसे 'तत्काल सेवा' कहा है। कंपनी ने बताया है कि इस सेवा के तहत इंडेन के एलपीजी उपभोक्ताओं को दो घंटे के भीतर एलपीजी रिफिल की निश्चित डिलीवरी मिल जाएगी। कंपनी ने बताया है कि यह सुविधा अब हैदराबाद में चुनिंदा वितरकों के उपभोक्ताओं के लिए उपलब्ध होगी।


 
 

In an industry first, IndianOil's Indane Tatkal Seva assures delivery of LPG refill within 2 hours of booking. Customers can avail the service through IVRS, IndianOil website or IndianOil One App at a very nominal premium. Now available at selected distributorships in Hyderabad. pic.twitter.com/rWa85UMDmw

— Indian Oil Corp Ltd (@IndianOilcl) January 14, 2022


 

इंडेन ने एक ट्वीट में यह भी कहा कि उपभोक्ता मामूली प्रीमियम देकर कंपनी एलपीजी की इस सुविधा का लाभ उठा सकते हैं। हालांकि, कंपनी ने यह स्पष्ट रूप से नहीं बताया है कि यह मामूली फीस कितनी होगी। इंडेन ने कहा है कि कंपनी के एलपीजी गैस सिलेंडर के ग्राहक आईवीआरएस, इंडियन ऑयल पोर्टल या इंडियन ऑयल वन ऐप के जरिए गैस बुकिंग पर इस सुविधा का लाभ उठा सकते हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.