HCL Tech ने संयुक्त राज्य अमेरिका में शिक्षुता कार्यक्रम की घोषणा की

Samachar Jagat | Thursday, 11 Nov 2021 12:53:52 PM
HCL Tech announces apprenticeship programme in the United States

एचसीएल टेक्नोलॉजीज ने संयुक्त राज्य अमेरिका में अपने शिक्षुता कार्यक्रम की घोषणा की है, जिसका उद्देश्य पूर्णकालिक प्रौद्योगिकी नौकरियों के लिए हाई स्कूल स्नातकों को नियुक्त करना है जो अन्यथा पहुंच से बाहर होंगे। एचसीएल में उदय, कंपनी के उत्तरी अमेरिकी प्रारंभिक कैरियर और प्रशिक्षण कार्यक्रम में एचसीएल अप्रेंटिसशिप शामिल है।

एचसीएल का शिक्षुता कार्यक्रम कैलिफोर्निया, कनेक्टिकट, मिशिगन, उत्तरी कैरोलिना, ओहियो, पेंसिल्वेनिया में उपलब्ध पदों के साथ, सॉफ्टवेयर विकास और परीक्षण, डिजिटल और क्लाउड सेवाओं, बुनियादी ढांचे की डिलीवरी और इंजीनियरिंग में अपने प्रौद्योगिकी करियर को शुरू करने के लिए उम्मीदवारों को पूर्ण वेतन और लाभ प्रदान करता है। और टेक्सास, कंपनी के अनुसार।


 
बुधवार देर रात जारी एक बयान के अनुसार, कार्यक्रम पूरा करने के बाद प्रशिक्षुओं को एचसीएल टेक्नोलॉजीज में पूर्णकालिक रोजगार की पेशकश की जाएगी और वे एक ही समय में ऋण मुक्त कॉलेज शिक्षा प्राप्त करने में सक्षम होंगे।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.