निवेशकों को पेटीएम के शेयर बेचने की जल्दी नहीं : Analyst

Samachar Jagat | Wednesday, 16 Nov 2022 11:07:35 AM
Investors in no hurry to sell Paytm shares: Analyst

नई दिल्ली : पेटीएम की लंबी अवधि की संभावनाओं के मद्देनजर निवेशक कंपनी के शेयर बेचने की जल्दबाजी में नहीं हैं। विश्लेषकों का कहना है कि आईपीओ से पहले के निवेशक, जिसमें बर्कशायर हैथवे, सॉफ्टबैंक, एलिवेशन कैपिटल और अलीबाबा शामिल हैं, शेयर बेचने की जल्दबाजी में नहीं लग रहे हैं। पेटीएम के 86 प्रतिशत शेयरों की लॉक-इन अवधि मंगलवार को खत्म हो गई। अब इन शेयरों को बेचा जा सकता है, लेकिन शेयर पर इसका बेहद कम असर दिखा।

प्रॉफिटमार्ट सिक्योरिटीज के शोध निदेशक अविनाश गोरक्षकर ने पेटीएम के बारे में कहा, ''पेटीएम की लॉक-इन अवधि खत्म होने का शेयर की कीमत पर कोई असर नहीं दिखा, क्योंकि कंपनी के मजबूत प्रदर्शन में निवेशकों का भरोसा बना हुआ है।'' माना जा रहा है कि पेटीएम के आईपीओ से पहले के निवेशक, जैसे वॉरेन बफ़े (बर्कशायर हैथवे), सॉफ्टबैंक, एलिवेशन कैपिटल और अलीबाबा लंबी अवधि के निवेशक हैं। इक्विटी 99 एडवाइजर्स के सह-संस्थापक राहुल शर्मा ने कहा, ''विजय शेखर शर्मा की अगुवाई वाली डिजिटल कंपनी के प्रमुख निवेशक शेयर बेचने की जल्दी में नहीं हैं।'' 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.