एक दिन में बिके 600 करोड़ के ओला स्कूटर

Samachar Jagat | Thursday, 16 Sep 2021 02:44:26 PM
Ola scooters worth 600 crores sold in one day

न्यूज़ डेस्क | ओला इलेक्ट्रिक ने एक दिन में 600 करोड़ रुपये मूल्य के स्कूटरों की बिक्री की है और हर चार सेकेंड में एक स्कूटर बेचकर नया रिकार्ड भी बनाया है।

कंपनी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी भाविश अग्रवाल ने आज एक ब्लाग में यह जानकारी देते हुये कहा कि आज मध्य रात्रि तक ओला स्कूटरों की बिक्री की जायेगी। कंपनी ने कल ओला स्कूटर की बिक्री शुरू की थी और आज आखिरी दिन है। उन्होंने कहा कि उनकी कंपनी ने एक दिन 6०० करोड़ रुपये के स्कूटर बेचे हैं जो दोपहिया वाहन उद्योग द्बारा एक दिन में बेची जाने वाली राशि से भी अधिक है। यह ईवी का युग है।

कंपनी ने इसकी बुकिग का भी रिकार्ड बनाया था जब 499 रुपये में इस स्कूटर को बुक करने की सुविधा दी गयी थी। श्री अग्रवाल ने कहा कि जो लोग ओला स्कूटर खरीदना चाहते हैं उनके लिय आज आखिरी दिन है। मध्यरात्रि में बिक्री की खिड़की बंद हो जायेगी। यह बिक्री सिर्फ ओला ऐप पर उपलब्ध है। उन्होंने कहा कि कल यह साबित हो चुका है कि यदि सही उत्पाद है तो देश में बहुत अधिक मांग है। उन्होंने कहा कि इन्नोवेशन, मजबूत स्थानीय ईवी इकोसिस्टम का उपयोग कर न:न सिर्फ भारत बहुत बड़ा ईवी बाजार बन सकता है बल्कि वैश्विक विनिर्माण केन्द्र भी बन सकता है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.